Daesh NewsDarshAd

'अब तो वो भी रास्ता बदलकर चला जाता है', चिराग पासवान को लेकर कंगना रनौत ने क्यों कही ये बात?

News Image

बीजेपी सांसद कंगना रनौत ने खुलासा किया है कि एलजेपी (रामविलास पासवान) के सांसद और उनके दोस्त चिराग पासवान आजकल उन्हें देखकर रास्ता बदल लेते हैं. चिराग और कंगना ने 2014 की फिल्म ‘मिले ना मिले हम’ में साथ काम किया था और अब दोनों ही सांसद हैं. कुछ दिन पहले ही संसद में उनकी एक-दूसरे से मिलते हुए एक गर्मजोशी भरे पल की तस्वीरें सामने आई थी. 

इन तस्वीरों ने दर्शकों का ध्यान खींचा था और प्रशंसकों के बीच दिलचस्पी जगाई थी. अब, आजतक के साथ एक इंटरव्यू में, कंगना ने उस पल को याद करते हुए कहा कि अब चिराग उन्हें दूर से देखकर अपना रास्ता बदल लेते हैं. इंटरव्यू में कंगना से वायरल मोमेंट के बारे में पूछा गया और उन्होंने इस पर मजेदार जवाब दिया. हंसते हुए कंगना ने कहा, ‘संसद को इससे बाहर रखें. यह हमारे संविधान का मंदिर है. मैं वहां अपने निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करती हूं. चिराग को मैं बहुत पहले से जानती हूं, वो मेरा अच्छा दोस्त है. बेचारे ने एक दो बार हंसा दिया मुझे लेकिन आप लोग तो पीछे ही पड़ गए, अब वो भी रास्ता बदलकर चला जाता है.’ 

चिराग पासवान ने  कहा था, ‘मैं संसद में उनसे मिलने के लिए वाकई उत्सुक था. पिछले 2-3 सालों से मैं अपनी जिंदगी में इतना व्यस्त था कि कनेक्शन टूट गया था.’ कंगना को भाषणों से जुड़े कुछ टिप्स देने के सवाल पर चिराग ने कहा था, ‘नहीं नहीं, उन्हें किसी टिप की जरूरत नहीं है. वो खुद ही अच्छा बोलती हैं.’ इसी बीच कंगना रनौत की ओर से किसान आंदोलन पर की गई विवादास्पद टिप्पणी को लेकर बवाल मचा हुआ है. बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व से हिदायत मिलने के कुछ दिनों बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सांसद कंगना रनौत ने गुरुवार को दिल्ली में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से उनके आवास पर मुलाकात की. 

अपनी टिप्पणी को लेकर विवाद होने के बाद यह यह दूसरा मौका है जब रनौत ने भाजपा अध्यक्ष से मुलाकात की. उन्होंने इस सप्ताह की शुरुआत में निरस्त किए गए तीन कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के आंदोलन पर कथित अपमानजनक टिप्पणी के साथ विवाद खड़ा कर दिया था. कंगना ने एक साक्षात्कार में कथित तौर पर कहा था कि पंजाब में किसान आंदोलन के नाम पर उपद्रवी हिंसा फैला रहे थे और वहां बलात्कार तथा हत्याएं हो रही थीं.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image