Daesh News

दीपिका-ऋतिक की 'फाइटर' के लिए अब बस एक दिन का इंतजार, पहले ही दिन कमा सकती है इतने करोड़

गणतंत्र दिवस को लेकर पूरे देश में उत्साह देखा जा रहा है. इस बीच बॉलीवुड की ओर से भी इस खास मौके पर धमाल मचाने की तैयारी कर ली गई है. दरअसल, दीपिका पादुकोण, ऋतिक रोशन और अनिल कपूर स्टारर फिल्म 'फाइटर' के रिलीज होने में अब बस एक दिन ही रह गया है. 25 जनवरी को 'फाइटर' बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है, जिसको लेकर फैंस की एक्साइटमेंट बढी हुई है. फैंस बड़े ही बेसब्री से फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. इसके साथ ही कयास लगाए जा रहे हैं कि जिस तरह से शाहरुख खान की 'पठान' ने साल 2023 में धमाकेदार कमाई कर शुरुआत की थी ठीक वैसे ही 'फाइटर' भी पहले दिन ही धुआंधार कमाई कर सकती है. 

अब बस एक कदम ही दूर

बता दें कि, यह मूवी रिलीज होने से अब बस एक कदम ही दूर रह गई है. इस फिल्म को भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म माना जा रहा है. फिल्म में पहली बार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री नजर आएगी. फाइटर में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. लगातार खबरें सामने आ रही है कि, सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनीं ये फिल्म एंटरटेनमेंट का फुल डोज देने वाली है और पहले ही दिन दर्शकों के दिलों पर छा जाने वाली है. वहीं, फिल्म की कमाई को लेकर भी कयास लगाए जा रहे हैं.

पहले दिन कितनी हो सकती है कमाई

इधर, बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट की माने तो, फाइटर पहले दिन करीब 25 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है. फिल्म का बज बहुत बना हुआ है साथ ही ऋतिक-दीपिका की जोड़ी पहली बार आने वाली है तो हर कोई फिल्म को देखना चाहता है. कई सारे फैक्टर एक साथ नजर आएंगे इसी वजह से ये अच्छा कलेक्शन कर सकती है. हालांकि ये कलेक्शन शुक्रवार 26 जनवरी से बढ़ने वाला है. फाइटर को लॉन्ग वीकेंड का भी फायदा होने वाला है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एडवांस बुकिंग से फाइटर अब तक करीब 5 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक 2D में 66459 टिकट, 3D में  87569, IMAX 3D में 7432 और 4DX 3D में 2473 टिकट बिक चुके हैं. फाइटर के टोटल अभी तक 1 लाख 63 हजार 933 टिकट्स बिक गए हैं. जिसका टोटल कलेक्शन 5 करोड़ से ऊपर ही होता है.

कब ओटीटी पर आ सकती है 'फाइटर'  

वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म के डिजिटल स्ट्रीमिंग राइट्स् एक पॉपुलर ओटीटी दिग्गज ने मोटी कीमत पर खरीदा है. बता दें कि, थिएट्रिकल रिलीज के 56 दिन बाद ही ‘फाइटर’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. रिपोर्ट्स की मानें तो 'फाइटर' के ओटीटी राइट्स ओटीटी दिग्गज नेटफ्लिक्स को मिल गए हैं.

कैसा था फिल्म का ट्रेलर

अब जल्दी से हम आपको ट्रेलर की पूरी जानकारी दे देते हैं कि, यह आखिर है कैसा... तो बात करें फाइटर की कहानी की तो, इसकी कहानी वायु सेना के इर्द-गिर्द घूमती है. ट्रेलर में स्क्वाड मेंबर्स खतरों का सामना करते हुए आसमान और देश की सुरक्षा के मिशन पर निकलते हैं. ट्रेलर इन हीरोज के दोस्ती, साहस और बलिदान की खूबसूरती को दिखाता है. फिल्म में ऋतिक ने स्कवाड्रन लीड शमशेर पठानिया का किरदार निभाया है वहीं दीपिका पादुकोण स्कवाड्रन लीडर मीनल राठौड़ के रोल में नजर आएंगी. वहीं अनिल कपूर फिल्म में एक कमांडिंग ऑफिसर ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह उर्फ रॉकी के दमदार रोल में दिखेंगे. ट्रेलर में कुछ ऐसे सीन्स हैं जो आपके रोंगटे खड़े कर देंगे.