Daesh NewsDarshAd

अब बक्सर में टूट रहा एसपी सिंगला का पुल, लोगों के बीच आक्रोश व्याप्त

News Image

बिहार में इन दिनों पुल टूटने का सिलसिला लगातार जारी है. एक के बाद एक बिहार के जिलों में पुल टूट रहे हैं, जिसके बाद पुल निर्माण करने वाली कंपनी के साथ-साथ बिहार सरकार पर भी लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है. पहले सुल्तानगंज-अगुवानी घाट पुल भरभरा कर गिर पड़ा. उसके बाद किशनगंज में पुल का पाया धंस गया. इस बीच ताजा मामला बक्सर जिले का है जहां बिहार को यूपी से जोड़ने वाली पुल की स्थिति दयनीय हो गई है. इसके साथ ही वह पुल भी अब टूटने लगा है. बता दें कि, पुल का उद्घाटन पिछले महीने यानी कि मई महीने के 19 तारीख को हुआ था. जिसके बाद अब एक महीने के बाद ही कई तरह के पुल में गड्ढे देखे जा रहे हैं. 

ये भी बता दें कि, पुल का निर्माण पिछले दिनों विवादों में घिरा एसपी सिंगला कंपनी द्वारा ही बनाया गया था. वहीं, जब पुल में हुए गड्ढों की तस्वीरें स्थानीय लोगों के द्वारा साझा की गई. तब एसपी सिंगला कंपनी हरकत में आ गई. इसके साथ ही रातोंरात कंपनी ने मरम्मत करने की प्रक्रिया शुरू कर दी. वहीं, बिहार को यूपी से जोड़ने वाले गंगा नदी पर 89 करोड़ की लागत से पुल बनाया गया था. पुल टूटने को लेकर अब लोगों के बीच आक्रोश व्याप्त हो गया है. लोगों का कहना है कि, पुल का भविष्य दयनीय स्थिति में है. 

इसके साथ ही लोगों का यह भी कहना है कि, एक महीना पहले ही पुल का उद्घाटन हुआ था. इस पुल पर भारी वाहनों का आवागमन भी नहीं होता है. इसके बावजूद पुल टूटने लगा है. पुल का कोई भविष्य नहीं है. इतना ही नहीं, लोग बिहार सरकार पर भी पुल निर्माण कंपनी को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं. दरअसल, लोगों का कहना है कि, आखिर बिहार सरकार एसपी सिंगला कंपनी पर मेहरबान क्यों है. इसके साथ ही लोगों का आक्रोश जनप्रतिनिधियों पर भी फूटा. हालांकि, ये देखने वाली बात होगी कि अब इस पुल के टूटने पर सरकार क्या कुछ एक्शन लेती है.  

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image