Daesh NewsDarshAd

अब तो भगवान का भी डर नहीं रहा, चोर ने मुकुट-सोने की चेन समेत 2 लाख के जेवरात उड़ाए

News Image

बिहार में अपराधियों का मनोबल चरम पर है. अब तो अपराधियों को भगवान का भी डर नहीं रहा. दरअसल, खबर जहानाबाद जिले से है जहां के पाली थाना क्षेत्र के नारायणपुर बड़की मुरारी गांव में राम जानकी मंदिर में चोरों ने भगवान के मुकुट एवं हार समेत कई जेवरात की चोरी कर ली है. इस मंदिर के पुजारी मनोज दास ने बताया कि, हम लोग पूजा कर मंदिर का दरवाजा बंद कर मंदिर के प्रांगण में सोए हुए थे. 

तभी रात के वक्त चोर आए और चुपके से चाबी लेकर दरवाजा खोल कर मंदिर के अंदर घुस गए और पांच मुकुट, दो सोने का चेन, लगभग दो लाख के जेवरात की चोरी चोरों ने कर ली है. जब हम लोग सुबह उठे तो देखा कि मंदिर का दरवाजा खुला हुआ है और भगवान के मुकुट एवं जेवरात गायब हैं. मंदिर की चोरी की घटना आग तरह इलाके में फैल गई और बड़ी संख्या में लोग इकट्ठे हो गए. इस घटना की सूचना स्थानीय थाने की पुलिस को दी गई. 

जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है. बता दें कि, चोरों का उत्पात इस तरह से बना हुआ है कि औरों की बात तो छोड़िए भगवान को भी निशाना बना रहे हैं. चोरों द्वारा भगवान को भी नहीं बख्शा जा रहा है. पाली थाना के अपर थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि, मंदिर में चोरी की घटना हुई है. इसकी जांच की जा रही है. इस घटना को अंजाम देने वाले चोरों को जल्द से जल्द पुलिस गिरफ्तार कर लेगी.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image