Daesh NewsDarshAd

अब टमाटर को VIP ट्रीटमेंट, सुरक्षा के लिए दुकानदार ने तैनात किये बाउंसर

News Image

बाउंसर या गार्ड को अक्सर आपने किसी बड़े दुकान के बाहर या किसी बिल्डिंग के बाहर तैनात देखा होगा. बात करें वीआईपी ट्रीटमेंट की तो यह बड़े राजनेताओं या दिग्गजों को देते हुए देखा होगा. लेकिन, क्या आपने टमाटर के साथ वीआईपी ट्रीटमेंट के बारे में सुना है ? जी हां, आपने सही पढ़ा. अब टमाटर को भी वीआईपी ट्रीटमेंट किया जा रहा है. दरअसल, टमाटर के दाम इन दिनों लोगों को रुला रहे हैं. सब्जियों में सबसे ज्यादा चर्चे में है तो वह है टमाटर. इन दिनों टमाटर के साथ-साथ टमाटर के दाम भी लाल हो रहे हैं. 

टमाटर की रक्षा के लिए बाउंसर तैनात 

ऐसे में मामला यूपी से सामने आया है जहां एक दुकानदार ने टमाटर की रक्षा के लिए दो बाउंसर तैनात करवा दिए हैं. वहीं, यह वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, ये दुकानदार कोई और नहीं बल्कि सपा कार्यकर्ता अजय फौजी हैं. अजय फौजी ने एक दुकानदार बन सब्जियों की दुकान लगाई. दुकान में सभी सब्जियों के साथ टमाटर भी था, जिसके लिए बाउंसर तैनात थे. दुकान का वीडियो सपा कार्यकर्ता ने सोशल मीडिया पर जारी कर दिया, जो खूब तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो के जरिये बीजेपी का सपा ने पूरजोर विरोध किया है. 

'पहले पैसा, बाद में टमाटर'

बता दें कि, सपा कार्यकर्ता ने अपने दुकान में छोटे-छोटे पोस्टर भी चिपकाये हैं. जिस पर लिखा है, '9 साल महंगाई की मार', 'पहले पैसा, बाद में टमाटर', 'कृपया टमाटर और मिर्च को नहीं छुए'. वहीं, इस वीडियो को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्विटर पर शेयर किया और लिखा कि, भाजपा टमाटर को Z प्लस सेक्यूरिटी दें. बता दें कि, टमाटर का भाव 150 से 160 रुपये किलो तक हो गया है. जिसके बाद से लोगों के किचन से टमाटर गायब हो गया है. इसके साथ ही अन्य सभी सब्जियों के दाम भी आसमान छू रहे हैं. जिसके बाद अब सरकार पर गुस्सा फूट पड़ा है. 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image