Daesh NewsDarshAd

Nta बंद होना चाहिए ,मनोज झा

News Image

नीट परीक्षा धांधली मामले में NHAI के गेस्ट हाउस मे मास्टरमाइंड सिकंदर यदुवेन्दु के रिश्तेदार के ठहरने के मामले में उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा के आरोप पर राष्ट्रीय जनता दल के राज्यसभा सांसद मनोज झा का बड़ा बयान आया है । उन्होंने कहा है कि पूरी तरह से यह बयान झूठ है । लेटर लिख कर रिजर्वेशन कराया गया था । उन्होंने टेलीफोन वाले मामले पर सिर्फ यही कहा कि मीडिया के लोग भी कई बार मंत्री के पीएस को कह देते हैं कि गेस्ट हाउस में एक रूम बोल दीजिए । उन्होंने कहा कि गेस्ट हाउस की बात उठाकर बड़े लोगों को बचाने का प्रयास किया जा रहा है । बिहार में सरकार नाम की कोई चीज नहीं है । जिनको जहां हो रहा है वह उस मुद्दे पर अपनी बात बोल रहा है ।

 मनोज झा ने कहा कि तत्काल शिक्षा मंत्री को इस्तीफा देना चाहिए । 25 लाख विद्यार्थी के गुनहगार हैं देश के प्रधानमंत्री और शिक्षा मंत्री । हमारी मांग है कि तत्काल परीक्षा रद्द हो ।

मनोज झा ने स्पष्ट तौर पर सारे मामले का खुलासा करते हुए

प्रीतम कुमार पर लगाए गए सभी आप को खारिज कर दिया । उन्होंने यह भी कहा कि पूरी तरह से यह झूठ है पाखंड है कि सिकंदर यदुवेन्दु के रिश्तेदार प्रीतम कुमार हैं ।

 सिकंदर यदुवेन्दु को लेकर एक बड़ा खुलासा मनोज झा ने किया है और कहा है कि जल संसाधन विभाग के मंत्री संजय झा के रहते हुए उन्हें दानापुर भेजा गया और तारकेश्वर प्रसाद जो नगर विकास विभाग के मंत्री थे उनके रहते हुए उनको वहां का दो स्थानों का प्रभार भी दिया गया । यह क्या बोलेंगे ।

 

 उन्होंने उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा के उसे बयान पर भी कहा कि विजय सिंह ने जिस पत्र का जिक्र किया है वह पत्र लाकर के दे । 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image