Daesh NewsDarshAd

नीतीश-राज में अपराधी बेखौफ ! बीच सड़क पर नर्स की निर्मम हत्या

News Image

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राज्य में सुशासन का दावा करते हैं लेकिन उनकी नाक के नीचे राजधानी पटना में अपराधी बेखौफ होकर वारदात को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला एक महिला की निर्मम हत्या का है, जिसे दिन दहाड़े बीच सड़क पर चाक़ू से गोद कर मौत के घाट उतार दिया गया. खूनी वारदात की शिकार महिला राजधानी के मेदांता अस्पताल में नर्से है. घटना पटना के कंकड़बाग इलाके की है. 

महिला मूल रूप से पूर्णिया की 


जानकारी के मुताबिक मृतका मूल रूप से पूर्णिया की निवासी है. वह पटना में रहकर नर्स की नौकरी करती थी. उसकी पहचान सोनी कुमारी के रूप में हुई है. वह शादीशुदा थी. शनिवार को वह कहीं जा रही थी, उसी दौरान अपराधियों ने कंकड़बाग में उसे चाकू से गोदकर लहूलुहान कर दिया. ज्यादा खून बहने से उसकी मौत हो गई. पुलिस छानबीन में जुट गई है. हैरान करने वाली बात ये है कि शनिवार को पटना में खूनी वारदात की यह दूसरी घटना है. घटना से पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया है. 

इससे पहले पटना से सटे बाढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत स्टेशन रोड में युवक मोहन कुमार को अपराधियों ने गोली मार दी. युवक सड़क पर बेहोश होकर गिर गया तो मरा समझ कर अपराधी फरार हो गए. हिंसा का शिकार युवक मोहन कुमार अपने बच्चों को स्कूल छोड़कर लौट रहा था. घटनास्थल से पुलिस ने कई खोखे बरामद किए. मोहन कुमार बाढ़ थाना क्षेत्र के मिल्की का निवासी है. एक अस्पताल में वह जिंदगी-मौत से जूझ रहा है. स्थानीय लोगों ने बताया कि अपने बच्चे को छोड़कर और स्कूल से लौट रहा था तभी बाइक सवार अपराधियों ने स्टेशन रोड में काफी करीब आकर उस पर गोलियां बरसा दी. मोहन को 7 गोलियां लगी हैं. पुलिस CCTV फुटेज से अपराधियों की पहचान कर रही है. इससे पहले बेगुसराय में एक प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष कुमार को बीती रात अपराधियों ने गोलियों से भून दिया.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image