Daesh NewsDarshAd

अजब -गजब :एक तरफ क्लासरूम में बच्चे पढ़ाई कर रहे थे दूसरी और स्कूल परिसर में आर्केस्ट्रा का अश्लील डांस चल रहा था..

News Image

Motihari - बिहार के पूर्वी चंपारण के एक सरकारी स्कूल में अजब गजब का नजारा देखने को मिला है जहां एक तरफ छात्र-छात्र क्लासरूम मैं पढ़ाई कर रहे थे तो वहीं दूसरी और इसी स्कूल के कैंपस में आर्केस्ट्रा का प्रोग्राम चल रहा था जिसमें नर्तकी भोजपुरी गानों पर अश्लील डांस कर रही थी. अब अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस भोजपुरी ठुमके की आवाज पर क्लासरूम के बच्चे क्या पढ़ाई कर रहे होंगे और स्कूल के टीचर उन्हें क्या पढ़ा रहे होंगे.

 इससे संबंधित एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें स्कूल कैंपस में ही आर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया है जिसमें नर्तकिय भोजपुरी गीत पर डांस कर रही है वहीं दूसरी ओर स्कूल की छात्राएं चापाकल एवं कैंपस में घूमती फिरती दिख रही है.

 यह मामला पूर्वी चंपारण जिले के अरेरज प्रखंड के यूएमएस मुड़ा का बताया जा रहा है.वायरल वीडियो में स्कूल के समय छात्र छत्राओं की उपस्थिति में कैम्पस में आर्केस्टा नाच में जमकर अश्लील गाना पर डांस प्रोग्राम चल रहा है ।घटना शनिवार की दिन की ही बतायी जा रही ।सोशल मीडिया पर बताया जा रहा है कि एचएम के सहमति से स्कूल परिसर में बारात ठहरी हुई थी ।रात में भी आर्केस्टा का नाच प्रोग्राम चला और आज दिन में भी प्रोग्राम चल रहा था ।आर्केस्टा प्रोग्राम का किसी ग्रामीण ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया ।वीडियो वायरल होते ही शिक्षा विभाग के पाव फूलने लगे। स्कूल के प्रधानाध्यापक के साथ ही आयोजन एवं ग्रामीणों के रवैया पर सवाल उठाए जा रहा है कि आखिर जो स्कूल शिक्षा के लिए बना है, उसे मनोरंजन का केंद्र बनाया जा रहा है अगर बारात रात में ठहरी थी तो ठीक है लेकिन दिन में तो इस तरह की अश्लील डांस का आयोजन उस दौरान नहीं किया जाना चाहिए था जब बच्चे यहां पढ़ने के लिए आए हुए थे.

 मोतिहारी से प्रशांत की रिपोर्ट 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image