Daesh NewsDarshAd

वोट डालने पहुंची ओलंपिक मेडलिस्ट मनु भाकर, पहली बार किया मतदान, पूरा परिवार भी रहा साथ

News Image

हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए आज सुबह से ही मत डाले जा रहे है. 90 सीटों पर 1,031 उम्मीदवार अपनी किस्मत आजमा रहे हैं. इस खास जश्न में अपना योगदान देने के लिए ओलंपिक मेडलिस्ट मनु भाकर भी आगे आती नजर आईं. दरअसल, वह झज्जर के एक मतदान केंद्र पर वोट डालने के लिए लाइन में खड़ी नजर आईं. मनु के साथ उनका पूरा परिवार भी था. वोट डालने के बाद मनु भाकर ने मीडिया से बात की और लोगों से वोट करने की अपील भी की.

बता दें कि, मनु भाकर ने शनिवार को चरखी दादरी में अपने पिता राम किशन भाकर के साथ वोट डाला. वोट डालने के बाद मनु ने कहा कि सही उम्मीदवार को चुनने के लिए वोट देना हर व्यक्ति की जिम्मेदारी है. खबर के मुताबिक मनु भाकर ने पहली बार वोट डाला और इसे एक महत्वपूर्ण जिम्मेदारी बताया. उन्होंने कहा कि, "देश के युवा होने के नाते यह हमारा कर्तव्य है कि हम चुनाव में भाग लें और सबसे योग्य उम्मीदवार को वोट दें. छोटे कदम बड़ी सफलता की ओर ले जाते हैं और आज मैंने पहली बार वोट डालने का यह महत्वपूर्ण कदम उठाया है."

इधर, मनु भाकर के पिता राम किशन भाकर ने भी वोट डालने के बाद अपनी खुशी जाहिर की. उन्होंने कहा कि, "मनु वोटिंग की ब्रांड एंबेसडर हैं और यूथ आइकॉन हैं, उन्हें आना ही था. हम हर चुनाव में वोट करते हैं क्योंकि अगर हमें अपने गांव और इलाके में तरक्की चाहिए तो हमें अपने वोट का इस्तेमाल करना ही होगा. जो लोग वोट नहीं करते उन्हें पांच साल तक सरकार को कोसने का कोई हक नहीं है." बता दें, हरियाणा में विधानसभा चुनाव 2024 के लिए सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक मतदान होगा.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image