Daesh NewsDarshAd

परेश रावल ने OMG 2 को क्यों कहा 'नो'? खुद एक्टर ने बताई वजह

News Image

अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म OMG 2 का टीजर रिलीज हो चुका है. काफी वक्त से अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 की चर्चा हो रही थी. ये मूवी 2012 में आई ओएमजी- ओह माई गॉड! का सीक्वल है. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ परेश रावल अहम भूमिका में थे. पर OMG 2 में परेश ने खुद को इससे आउट कर लिया. जानते हैं एक्टर के ऐसा करने की क्या वजह है.

बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू के दौरान परेश रावल ने OMG के सीक्वल पर बात करते हुए कहा था, 'मुझे OMG 2 की कहानी पसंद नहीं आई. ना ही मैं अपने कैरेक्टर से संतुष्ट था. इसलिए मैं प्रोजेक्ट से बाहर हो गया. मेरे लिए सीक्वल बनाना मतलब इनकैश करना है. कैरेक्टर में मजा नहीं आ रहा था, तो मैंने बोला मैं फिल्म नहीं करूंगा.'

आगे उन्होंने कहा था, 'अगर कोई सीक्वल बनाना चाहता है, तो 'लगे रहो मुन्ना भाई' जैसा होना चाहिए. 'हेरा फेरी' भी इनकैश करने जैसी ही थी. इसलिए सीक्वल हो, तो बस 'लगे रहो मुन्ना भाई' जैसा, जहां आप एक लीप लेते हो.' इतना कहकर परेश रावल ने क्लीयर कर दिया कि किस तरह की मूवी के सीक्वल करना चाहते हैं और OMG 2 के लिए हां क्यों नहीं कहा.

पंकज त्रिपाठी और अरुव गोविल की एंट्री?

OMG 2 में परेश रावल की जगह कुछ नए एक्टर की एंट्री हुई है. फिल्म में अरुण गोविल भगवान राम की भूमिका में नजर आएंगे. वहीं पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम भी अहम रोल में हैं. फिल्म का निर्देशन अमित राय ने किया है. OMG 2 11 अगस्त को रिलीज हो रही  है. ये मूवी 2012 में आई ओएमजी- ओह माई गॉड! का सीक्वल है. फिल्म में अक्षय कुमार ने भगवान कृष्ण का रोल निभाया था. वहीं परेश भगवान के खिलाफ केस करने वाले नास्तिक कांजीलाल मेहता के कैरेक्टर में नजर आए थे.

OMG 2 का टीजर रिलीज होते ही छा चुका है. अब देखना होगा कि फिल्म पहले पार्ट की तरह कमाल करती है या नहीं. वैसे टीजर में किस-किस ने परेश रावल को मिस किया?  

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image