Daesh NewsDarshAd

OMG 2 Teaser: रख विश्वास तू है शिव का दास, भोलेनाथ के लुक में छाए अक्षय कुमार

News Image

OMG 2 का टीजर 11 जुलाई को रिलीज कर दिया गया. लीड रोल में अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम हैं. इसमें पंकज त्रिपाठी भक्त बने हैं और अक्षय कुमार भगवान. कुछ दिन पहले अक्षय ने अपने किरदार के फर्स्ट लुक का वीडियो भी रिलीज किया था. इसमें वो शिव के रोल में दिख रहे थे. अब पूरा टीजर आया है, तो कुछ और परतें खुली हैं. अब इन परतों को आपके सामने खोलते हैं. अमित राय के निर्देशन में बनी ओएमजी 2 सिनेमाघरों में 11 अगस्त को रिलीज होगी. अरुण गोविल फिल्म में राम का किरदार निभाएंगे. ओएमजी के सीक्वल में आस्तिक भक्त की कहानी दिखाई जाएगी.

क्या है कहानी?

OMG में नास्तिक कांजीलाल मेहता की कहानी दिखाई गई थी. वहीं इसके सीक्वल में आस्तिक भक्त की कहानी दिखाई जाएगी. ये आस्तिक भक्त है कांतिशरण मुत्गल. जो शिव भक्ति में डूबा रहता है. उसका मानना है तकलीफ में लगाई पुकार हमेशा भगवान को अपने बंदों तक खींच ले आती है. भगवान अपने बनाए बंदों में भेदभाव नहीं करता. इस बार की टैगलाइन है- रख विश्वास, तू है शिव का दास. कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब एक दिन कांतिशरण की जिंदगी में तूफान आता है. परेशानियों के बीच भी कांतिशरण का विश्नास भोलेनाथ पर बना रहता है. भक्त का ऐसा विश्वास देख शिवजी को मदद के लिए तो आना ही था. शिव भगवान बने अक्षय कुमार धरती पर अपने परम भक्त कांतिशरण मुत्गल की तकलीफों को दूर करने के लिए आते हैं.

अरुण गोविल राम, शिव बनेंगे अक्षय

ये पहला प्रोजेक्ट है जिसमें पंकज त्रिपाठी और अक्षय कुमार नजर आ रहे हैं. मजेदार स्टोरीलाइन के अलावा उम्दा स्टारकास्ट इस फिल्म को जोरदार बनाती है. टीजर ने सोशल मीडिया पर बज क्रिएट कर दिया है. देखना होगा फिल्म रिलीज के बाद कैसा धमाल मचाती है. अमित राय के निर्देशन में बनी ओएमजी 2 सिनेमाघरों में 11 अगस्त को रिलीज होगी. अरुण गोविल फिल्म में राम का किरदार निभाएंगे. रामानंद सागर की रामायण के फेमस स्टार अरुण को स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image