Daesh NewsDarshAd

स्थापना दिवस पर पुराने अंदाज में BJP को लालू ने सुनाया, 'डरने वाले नहीं हैं'

News Image

राजद का आज स्थापना दिवस है. इस मौके पर राजद नेताओं और कार्यकताओं के बीच गजब का उत्साह देखने के लिए मिला. वहीं, आज राजद सुप्रीमो लालू यादव ने पार्टी कार्यालय में झंडोतोलन किया और इसके बाद पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया. इस मौके पर राजद के कई बड़े वरिष्ठ नेताओं ने शिरकत की थी. इसके साथ ही इस दौरान राजद सुप्रीमो लालू यादव का पुराना वाला अंदाज भी देखने के लिए मिला. आज एक बार फिर लालू यादव ने अपने विरोधियों को अपनी ताकत दिखा दी है. 

इस दौरान लालू यादव ने साफ-साफ बीजेपी को कह दिया है कि, वे डरने वाले नहीं है बल्कि डटे रहने वाले हैं. अपने भाषण के दौरान पहले तो लालू यादव ने अब तक राजद की हर एक क्षेत्र में और विकास कार्यों को लेकर अपनी उपलब्धियां गिनाई. साथ ही पार्टी के कुछ खास लोगों को याद भी किया. इसके बाद वे भाजपा पर पूरी तरह हमलावर दिखें. लालू यादव ने कहा कि, बीजेपी की तरफ से नफरत फैलाई जा रही है और लोगों के बीच जो भाईचारा स्थापित है, उसे तोड़ने की कोशिश की जा रही है. लालू यादव ने सीधे पीएम नरेंद्र मोदी को टारगेट किया. 

उन्होंने यह भी कहा कि, विधायकों को खरीद कर पीएम नरेंद्र मोदी सरकार बना रहे हैं. वहीं, तेजस्वी यादव के ऊपर चार्जशीट दायर करने को लेकर भी उन्होंने बीजेपी को सुना दिया. लालू यादव ने कहा कि, अभी उन्हें जो करना है कर लें. लेकिन, जब कल हमारी सरकार बनेगी तब क्या होगा ? आज जिसको जो कुछ भी करना है कर लें लेकिन हम डरने वाले नहीं हैं. बता दें कि, इस दौरान लालू यादव एक बार फिर फुल तेवर में दिखे. पार्टी कार्यालय में बड़ी संख्या में नेताओं और कार्यकर्ताओं की मौजदगी भी दिखी. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image