Daesh NewsDarshAd

पटना में BJP नेता की हत्या के बहाने तेजस्वी यादव ने CM नीतीश और PM मोदी पर कसा तंज..

News Image

Patna - लूट का विरोध करने पर पटना में भाजपा नेता की हुई हत्या के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बिहार की नीतिश सरकार के साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ भी हमलावर हैं. सोशल मीडिया एक पर एक के बाद एक ट्वीट करके तेजस्वी यादव ने बढ़ते अपराध को लेकर सरकार पर निशाना साधा है.

 भाजपा नेता की हत्या का सीसीटीवी फुटेज शेयर करते हुए तेजस्वी यादव ने लिखा कि -बिहार में सत्ता संरक्षण में अपराध फल-फूल रहा है। अपराधी जब चाहे, जहां चाहे किसी को भी गोली मारकर भाग जा रहे है। वीडियो में बीजेपी नेता को गोली मारकर भागते अपराधी।

NDA के कर्ता-धर्ता बढ़ते बेलगाम अपराध से बेखबर है। इधर-उधर में मस्त, व्यस्त और पस्त CM से बिहार  बिल्कुल भी नहीं संभल रहा है।

 वही एक टीवी चैनल की खबर का वीडियो शेयर करते हुए तेजस्वी यादव ने लिखा कि -

बीजेपी/NDA के सौजन्य से बिहार में अपराधियों की मौज है। कितना दुःखद और शर्मनाक है कि विपक्षी नेताओं के साथ-साथ अपराधी अब तो इनके भी नेताओं की हत्या कर रहे है।

 इसके कुछ देर बाद एक अनेक टीवी चैनल पर चली बीजेपी नेता की हत्या की खबर का वीडियो शेयर कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है. तेजस्वी यादव ने लिखा कि -

प्रधानमंत्री जी- देखिए बिहार में कैसे आपके कथित मंगलराज में अपराधियों ने पहले आपके नेता की चेन छिनने की कोशिश की और फिर उसे गोली मार दी।

NDA के नेता अब कहेंगे मित्रों, बढ़ते अपराध में अब कौन मर रहा है? कैसे मर रहा है? क्यों मर रहा है? कौन मार रहा है? इस पर आँख मूँद यही पुरानी कैसेट बजाना है कि दशकों/सदियों और युगों पहले क्या होता था? फिर अपराध अपने आप बंद हो जाएगा। 

 तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर सवाल उठाते हुए कहा  कि बिहार में कोई मुख्यमंत्री है भी या नहीं भी, प्रदेशवासियों को तो इसका जरा सा भी अहसास नहीं है। अपराध पर उनका कोई व्यक्तव्य नहीं, कोई कार्रवाई नहीं, मीडिया एवं जनता से कोई संवाद नहीं! अधिकारी थोड़े ना उनको यह बताएँगे कि सर, यकीनन प्रदेश में अपराध बढ़ गया है।

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image