Daesh News

One Nation One Election पर पूर्व मंत्री बोलें- केंद्र की सोची समझी चाल, देश के लोगों को बेवकूफ बना रहे पीएम मोदी

देशभर में इन दोनों वन नेशन वन इलेक्शन को लेकर राजनीतिक पार्टियों के नेता तरह तरह के बयान दे रहे हैं. इसके फायदे और नुकसान भी गिनाने में लगे हैं. इसी बीच पूर्व मंत्री व जदयू के राष्ट्रीय महासचिव भगवान सिंह कुशवाहा ने भाजपा पर जम कर निशाना  साधा है.

दअरसल, पूर्व मंत्री ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि वन नेशन वन इलेक्शन से भारतीय जनता पार्टी छोटे-छोटे दलों को खत्म कर देने की मंशा पहले हुए हैं. ऐसे में साफ है कि भाजपा और नरेंद्र मोदी की नियत में खोट है जिस कारण उनकी यह मंशा पूरी नहीं होगी.

पूर्व मंत्री ने कहा कि अभी के दौर में देश महंगाई व बेरोजगारी का दंश झेल रहा है ऐसे में इन ज्वलंत  मुद्दे से  देश की जनता को भटकाने की साफ तौर पर कोशिश है. 2024 नजदीक आ गया है ऐसे में केंद्र की सरकार नित नए घोषणाओं की बाछौर करेगी पर देश की जनता सब कुछ समझ रही है वह झांसे में आने वाली नहीं है.

वहीं महिला आरक्षण के मामले में जमकर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि संसद से महिला आरक्षण बिल पारित हुआ है जिसकी खिलाफत सभी ने किया. यहां तक कि उनकी पार्टी के उमा भारती ने भी विरोध दर्ज कराया है. ऐसी स्थिति में कहीं यह अन्य मामलों की तरह जुमला तो नहीं हो जाएगा. उन्होंने विभिन्न दलों के पिछड़े नेताओं को एकजुट होने की बात कही. बताया कि वह वन नेशन वन इलेक्शन का विरोध करते हैं. यह छोटे दलों को खत्म करने की साजिश है.