Daesh NewsDarshAd

राजधानी में पुलिस को खुली चुनौती, अपराधियों ने 2 लोगों को ठोका, मचा हड़कंप

News Image

राजधानी पटना में अपराधियों के बीच पुलिस का इकबाल खत्म हो चुका है. आये दिन बड़ी-बड़ी वारदात को अंजाम देकर मौके से आसानी से फरार हो जा रहे हैं. इसी बीच खबर राजधानी पटना के पत्रकार नगर इलाके की है जहां अपराधियों ने 2 लोगों पर गोलियां बरसाई. एक युवक की मौत हो गई तो वहीं दूसरे युवक का इलाज अस्पताल में जारी है. जिस युवक की मौत हुई है, उसकी पहचान साहिल के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि, साहिल हर रोज की तरह अपने दुकान पर बैठा हुआ था. 

लेकिन, इसी दौरान लूटपाट की नियत से कुछ अपराधी पहुंचे और उस पर गोलियां बरसा दी. जिसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं, इस घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से आसानी से फरार हो गए. वहीं, जब इस घटना की सूचना मृतक के परिजनों को मिली तब परिजनों के बीच हाहाकार मच गया. मृतक के परिजनों का कहना है कि, लूटपाट के नियत से ही हत्या को अंजाम दिया गया है. दूकान से 5 हजार रुपये के साथ मृतक का फोन भी गायब है.   

इस घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. बता दें कि, अपराधियों ने एक और घटना को अंजाम दिया. दरअसल, यादव टिम्बर के पास एक और युवक को गोली मार दी. हालांकि, आनन-फानन में उसे पास के ही राजेश्वरी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज जारी है. फिलहाल, पुलिस दोनों मामले में छानबीन कर रही है. आपको बता दें, पिछले दिनों पत्रकार नगर थाना क्षेत्र में ही भोला राय की हत्या अपराधियों ने कर दी थी. साथ ही एक पुलिस वाले पर भी गोली चलायी थी. हालांकि, पुलिस दोनों मामले में अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ने का दावा कर रही है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image