Daesh NewsDarshAd

CM नीतीश कुमार के मंत्री को जान से मारने की खुली धमकी..

News Image

Desk- लालू-राबड़ी राज को जंगल राज बताने वाले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के राज मैं उनके मंत्री को जान से मारने की धमकी खुलेआम दी जा रही है. गया जिला के बांके बाजार में नक्सली संगठनों ने ग्रामीण कार्य मंत्री अशोक चौधरी को जान से मारने की खुली धमकी दी है. इस धमकी को लेकर नक्सली संगठनों ने पोस्टर लगाया है. इस पोस्ट की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमा में हड़कंप मच गया है.

 बांकेबाजार थाना क्षेत्र के चौंगाई में नक्सलियों ने ये पोस्टर चिपकाया है. इस पोस्टर में मंत्री अशोक चौधरी को दलित, महादलित, आदिवासी और किसान विरोधी बताया गया है। साथ ही मंत्री के खिलाफ एकजुट होकर जन आंदोलन चलाने का आह्वान किया गया है। पोस्टर भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (माओवादी) की तरफ से लगाए गए पोस्टर में लिखा है कि, वर्तमान सरकार के खिलाफ आदिवासी, दलित, महादलित, अल्पसंख्यक प्रगतिशील व अन्तिकारी लड़के एकजुट हो गांव इलाके के कान्तिकारी किसान कमिटी और क्रांतिकारी जनकमिटी की गठन हो। 

मंत्री अशोक चौधरी माओवादियों के खिलाफ अक्सर गलत बयानबाजी करते रहते हैं। पोस्टर में युवाओं से पुलिस और सुरक्षाबलों की कार्रवाई का विरोध करने की अपील की गई है। पर्चे में सरकार के खिलाफ आदिवासी, दलित, महादलित, अल्पसंख्यक और युवाओं से एकजुट होने का आह्वान किया गया है। माओवादियों ने ग्रामीण क्षेत्रों में कमेटियों का गठन, सशस्त्र क्रांति की बात लिखी गई है। साथ ही साथ सरकार और आने वाले विधानसभा चुनाव का बहिष्कार करने का भी एलान कर दिया है। गरीब जनता को फर्जी मुकदमें में फंसाने का आरोप लगाया गया है। वहीं इस पोस्टर के बाद प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।  

 बताते चल रहे हैं कि बांके बाजार का यह इलाका नक्सलियों का गढ़ कहा जाता है.एक समय ऐसा था जब इसी इलाके में पुलिस जाने से पहले 100 बार सोचती थी लेकिन बदली स्थिति के बाद अर्धसैनिक बलों ने इस इलाके से नक्सलियों को कमजोर किया है. इसके बावजूद यहां अभी भी नक्सली सक्रिय हैं. यही वजह है कि उन्होंने नीतीश कुमार के सबसे करीबी मंत्री में से एक  अशोक चौधरी को खुलेआम जान से मारने की धमकी दी है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image