Daesh NewsDarshAd

विपक्षी नेताओं के पटना आने का सिलसिला शुरू, महबूबा मुफ्ती पहुंची

News Image

23 जून को विपक्ष दलों की बैठक को लेकर राजधानी पटना में नेताओं के आने का सिलसिला शुरू हो गया है. ऐसे में जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती पटना पहुंच गई है. पटना एयरपोर्ट से वह सीधे अतिथिशाला के लिए रवाना हो गई. वहीं, आज शाम तक दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, भाकपा माले महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य सहित कई विपक्ष के नेता देर पटना पहुंचेंगे. 

वहीं, सभी नेताओं की खातिरदारियों को देखते हुए तैयारियों को अंतिम रूप भी दे दिया गया है. विपक्ष दलों की बैठक सीएम आवास पर होने वाली है. जिसको लेकर नेताओं के ठहरने से लेकर सभी सुविधाओं को देखते हुए पुख्ता इंतजाम किये गए हैं. इसके साथ ही सभी विपक्ष के नेताओं को बिहार का फेमस व्यंजन जैसे कि सिलाव का खाजा, लिट्टी-चोखा, धनरुआ का लाई, मखाने की खीर समेत अन्य व्यंजन भी खिलाया जायेगा.  

बता दें कि, कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, कांग्रेस नेता राहुल गांधी, तमिलनाडु सीएम एमके स्टालिन, झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन, सपा प्रमुख अखिलेश यादव समेत अन्य कल पटना में शिरकत करेंगे. इन सभी विपक्षी नेताओं की सीएम आवास पर ही बैठक होगी. इस बैठक में चुनावी रणनीतियों और पीएम मोदी को मात देने को लेकर सब कुछ फाइनल किया जायेगा. यह बैठक कई मायनों में बेहद ही खास माना जा रहा है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image