Daesh NewsDarshAd

बिहार विधानसभा के अंदर और बाहर विपक्षी सदस्यों का जोरदार हंगामा,CM नीतीश पर आपत्तिजनक टिप्पणी..

News Image

Patna - बिहार विधानसभा के मानसून सत्र के दौरान आज भी सदन के अंदर और बाहर जोरदार हंगामा हुआ. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए राजद के विधायक विजय मंडल ने सीएम नीतीश कुमार को लेकर आपत्तिजनक शब्दों का उपयोग किया जिसके बाद सत्ता पक्ष के नाराज विधायक को और केंद्र मंत्रियों ने उन पर कार्रवाई की मांग की, जबकि विजय मंडल ने अपने शब्दों को आपत्तिजनक मानने से ही इनकार कर दिया.

वहीं विधानसभा की कार्यवाही के दौरान विपक्ष नेता पोस्टर लेकर बेल में पहुंच गए और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इस दौरान विधानसभा के अध्यक्ष नंद किशोर यादव ने विपक्षी सदस्यों को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर आपलोग रिपोर्टर टेबल के साथ छेड़छाड़ की तो सभी के ऊपर कार्रवाई की जाएगी. कहा कि आप लोगों की हड़कत के कारण पत्रकार को चोट लगी है. अध्यक्ष की चेतावनी के बाद भी विपक्ष मानने को तैयार नहीं दिखे. सदन की कार्यवाही के दौरान विपक्षी विधायक लगातार हंगामा करते रहे. जो विधानसभा अध्यक्ष ने सख्ती बरती तो विपक्षी सदस्य सदन का बहिष्कार कर गए.
विपक्षी विधायक  बिहार को विशेष दर्जा, पेपर लीक, बढ़ते अपराध, पटना में यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लाठी चार्ज आदि मुद्दों को पर सरकार पर निशाना साध रहे थे.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image