Daesh NewsDarshAd

12 जून के बदले 23 जून को होगी विपक्षी एकजुटता की बैठक ! तीसरी बार बदला डेट

News Image

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विपक्षी एकजुटता को लेकर हर तरह के प्रयास कर रहे हैं. अब तक कई राज्यों के सीएम से वे मुलाकात कर चुके हैं. इसके साथ ही बीजेपी को पछाड़ने के लिए रणनीतियां बना रहे हैं. इस बीच 12 जून को पटना में विपक्षी एकजुटता की बैठक होने वाली थी, जो अब टल गई है. खबर है कि अब विपक्षी एकजुटता को लेकर बैठक 23 जून को हो सकती है. बता दें कि, कुछ दिनों पहले ही राजधानी पटना में कांग्रेस की बड़ी बैठक हुई थी. 

जिसके बाद कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह ने जानकारी दी थी कि कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और कांग्रेस नेता राहुल गांधी बैठक में शामिल नहीं हो सकते हैं. उन्होंने राहुल गांधी के विदेश दौरे का हवाला देते हुए बैठक में शामिल नहीं होने की बात कही थी. वहीं, इस बैठक में तमिलनाडु के एमके स्टालिन ने भी बैठक में शामिल होने के लिए असमर्थता जताई थी. इन सभी परिस्थितियों के बाद अब खबर सामने आ रही है कि 23 जून को विपक्षी एकजुटता की बैठक संभावित है. 

बता दें कि, यह तीसरी बार है जब विपक्षी एकजुटता की बैठक को टाला गया है. इससे पहले 19 मई को भी विपक्षी नेताओं की बैठक होने वाली थी. लेकिन, कर्नाटक विधानसभा चुनाव और कांग्रेस की बड़ी जीत के बाद नए मुख्यमंत्री सिद्दारमैया के शपथ ग्रहण समारोह के कारण बैठक को टाल दिया गया था. वहीं, अब एक बार फिर से बैठक टल गई है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image