Daesh NewsDarshAd

12 जून को होगी विपक्षी एकता की बैठक, जुटेंगे सभी दल, सीएम ने दिए संकेत

News Image

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विपक्षी एकजुटता को एक नया मोड़ मिलने वाला है. इसके साथ ही कहीं ना कहीं सफल होता प्रतीत हो रहा है. दरअसल, विपक्षी एकता को मजबूत करने के लिए राजधानी पटना में 12 जून को बड़ी बैठक होने वाली है. इस बैठक में विपक्ष के कई बड़े नेताओं के शिरकत करने की भी खबर है. बता दें कि,. पिछले दिनों मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विभिन्न जिलों का दौरा कर विपक्षी एकता को मजबूत करने में जुटे हैं. 

इसके साथ ही चर्चा हो रही थी कि सभी विपक्षी नेताओं की बड़ी बैठक राजधानी पटना में होने वाली है. लेकिन, अब डेट भी फाइनल हो गया है और यह 12 जून को होगी. जिसकी घोषणा सीएम नीतीश कुमार के द्वारा की गई है. वहीं, इस बैठक में भाजपा को पछाड़ने और लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर क्या कुछ रणनीतियां रहेंगी, उस पर भी विस्तृत रूप से चर्चा की जाएगी. इस बैठक को लेकर सार्थक परिणाम मिलने के भी कयास लगाये जा रहे हैं. 

बता दें कि, इस बैठक में विपक्ष के बड़े चेहरे शामिल हो सकते हैं. जिनमें कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, कांग्रेस नेता राहुल गांधी, झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन, एनसीपी प्रमुख शरद पवार, शिवसेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के समेत जदयू-राजद, सीपीआई माले के कई नेताओं के शामिल होने की खबर है.    

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image