Daesh News

ओसामा शहाब को राजस्थान पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए क्या है मामला

बड़ी खबर पूर्व सांसद दिवंगत शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब से जुड़ी है. जिसे राजस्थान पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आपको बता दें कि, ओसामा शहाब के साथ 2 अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है. सभी की गिरफ्तारी धारा 151 के तहत की गई है. वहीं, इस पूरे मामले को लेकर कहा जा रहा कि, कोटा के ग्रामीण एसपी कविंद्र सागर ने पुष्टि की है. दरअसल, कोटा के रामगंज मंडी थाने की पुलिस ने ही गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि शांति भंग करने के आरोप में ओसामा को गिरफ्तार किया गया है.

ये है गिरफ्तारी का मामला 

बता दें कि, यह पूरा मामला जान से मारने की धमकी और रंगदारी से जुड़ा हुआ है. जिसको लेकर ओसामा शहाब पर सीवान के हुसैनगंज थाना और मोतिहारी में आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज है. एफआईआर के बाद से ओसामा शहाब फरार चल रहा था. जिसके बाद कोटा ग्रामीण की रामगंजमंडी थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

दिल्ली से गोवा जा रहे थे ओसामा तभी हुई गिरफ्तारी 

इस मामले को लेकर थानाधिकारी मनोज की माने तो, ओसामा शहाब और उसके दो साथी वसीम और सेफ को भी धारा 151 में गिरफ्तार किया गया है. उन सभी से पूछताछ की जा रही है. यह दिल्ली से गोवा जा रहे थे तभी नाकाबंदी में एहतियात के तौर पर गिरफ्तार किया गया है. यह बिहार नंबर कार में सवार थे. तभी उनकी गिरफ्तारी कर ली गई.

ये सभी प्राथमिकी है दर्ज 

बता दें कि, पूर्व सांसद दिवंगत मो. शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब आये दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं. कुछ दिन पहले सीवान के हुसैनगंज थाना क्षेत्र में रंगदारी और धमकी देने के मामले में उनका नाम सामने आया था. जमीन विवाद में गोलीबारी की घटना हुई थी. इस घटना को लेकर ओसामा शहाब के खिलाफ थाने में आवेदन दिए गए थे. साथ ही इस मामले में उनके करीबी सलमान सहित चार लोगों को नामजद और 12 अज्ञात को आरोपी बनाया गया था. इसके साथ ही रईस खान के काफिले पर एके-47 से हमला मामले में भी ओसामा शहाब के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज है. वहीं, मोतिहारी में आर्म्स एक्ट के तहत ओसामा शहाब पर प्राथमिकी दर्ज है.