Daesh NewsDarshAd

शराब पार्टी करते धरा गए डॉक्टर के साथ ओटी असिस्टेंट, उत्पाद विभाग ने कसा शिकंजा

News Image

बिहार में कहने को तो शराबबंदी है लेकिन आज तक पूर्ण रूप से शराबबंदी लागू नहीं हो पाई है. आये दिन आम तो आम लेकिन खास लोगों की भी शराब में संलिप्तता पाई जा रही है. इसी क्रम में खबर बांका जिले से है जहां नशेबाज डॉक्टर और ओटी असिस्टेंट पर उत्पाद विभाग ने शिकंजा कस दिया है. उत्पाद विभाग ने गुप्त सूचना के आधार पर इस मामले में नशेबाज डॉक्टर और ओटी असिस्टेंट सहित 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. जिसके बाद पूरे स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया है. 

बता दें कि, यह मामला जिले के सदर थाना क्षेत्र के अलीगंज मोहल्ले के अंतर्गत मलिक टोले की है. इस मामले के बारे में बताया जा रहा है कि, उत्पाद विभाग को गुप्त सूचना मिली थी कि अलीगंज मोहल्ले के एक मकान में डॉक्टर सुनील कुमार चौधरी और ओटी असिस्टेंट कुमार अमित अपने कुछ साथियों के साथ शराब पार्टी कर रहे हैं. जिसके बाद उत्पाद विभाग की टीम ने मकान में छापा मारा. जहां से डॉक्टर और ओटी असिस्टेंट के साथ 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया. 

इसके साथ ही मौके से उत्पाद विभाग की टीम ने शराब की बोतलें भी जब्त की है. बता दें कि, डॉक्टर सुनील चौधरी, बांका प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र और अमरपुर रेफरल अस्पताल के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी के पद पर पदस्थापित हैं. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है. ये भी बता दें कि, शराबबंदी सीएम नीतीश कुमार के ड्रीम प्रोजेक्ट में से एक हैं. आये दिन सीएम नीतीश कुमार शराबबंदी को लेकर जागरूकता फैलाते देखे जाते हैं. लेकिन, दूसरी तरफ लोग धज्जियां उड़ाने से नहीं चूक रहें. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image