Daesh NewsDarshAd

OTT Platform पर इस हफ्ते रिलीज होंगी ये फिल्में और वेब सीरीज

News Image

OTT Platform इन दिनों सभी को बेहद पसंद आ रहा है. ऐसे में जितने भी OTT लवर्स है उनके लिए बड़ी खबर आ गई है.इस हफ्ते यूजर्स को OTT पर कई नई रिलीज वेब सीरीज व फिल्में देखने के लिए मिलने वाली है. इस बार दर्शकों के लिए मेकर्स हर तरह के वेब सीरीज व फिल्में लेकर आने वाले हैं.नई रिलीज की अगर बात करे तो इसमें Heeramandi: The Diamond Bazaar,Manjummel Boys,Shaitaan ,The Tattooist of Auschwitz,The Idea of You जैसी बेहतरीन वेब सीरीज व फिल्में आने वाली हैं जो आप सभी को बेहद पसंद आने वाली है. बता दे की ये सभी फिल्में और वेब सीरीज जल्द ही आप सभी को नेटफ्लिक्स ,अमेजन प्राइम वीडियो और डिज्नी हॉट स्टार पर देखने को मिलने वाली हैं. 


इस हफ्ते रिलीज होने वाली वेब सीरीज और फिल्मों की लिस्ट :-

1.हीरामंडी:"द डायमंड बाजार

इस फिल्म को  निर्माता संजय लीला भंसाली द्वारा डायरेक्ट किया गया है .1 मई को यह मूवी नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ कर दी गई है. इस मूवी की अगर बात करे तो इसमें आप सभी को फुल ड्रामा देखने को मिलेगा .इस मूवी की कहानी लाहौर के हीरा मंडी के रेड-लाइट जिले से जोड़ कर बनाया गया है.जिसमे आपको ब्रिटिश शासित भारत में विद्रोह के रूप में एक अलग ही नज़ारा देखने को मिलेगा.वही कास्ट की अगर बात करतो इसमें आपको सोनाक्षी सिन्हा ,अदिति राव हैदरी,संजीदा शेख,शर्मिन सहगल,ऋचा चड्ढा और मनीषा कोइराला मुख्या भूमिका में देखने को मिलेंगी .

2. "शैतान"

शैतान फिल्म इस वीकेंड  OTT पर रिलीज़ होने वाली है.इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा .इस फिल्म को फेमस डायरेक्टर विकास बहल ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म की अगर बात करे तो यह एक हॉरर फिल्म है. इस फिल्म को देख कर पक्का से आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे.फिल्म के कास्ट की बात करे तो इसमें आपको अजय देवगन , आर माधवन और ज्योतिका एहम रोल में देखने को मिलेंगे .इस मूवी को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 3 मई को रिलीज़ किया गया है. 

3."मंजुम्मेल बॉयज " 

यह एक बेहतरीन सर्वाइवल थ्रिलर फिल्म है ,जिसमे आपको दोस्तों का एक ग्रुप देखने को मिलने जिनके ऊपर ही यह फिल्म दर्शाया गया है. इस फिल्म में आपको सभी दोस्त मिल कर फसे अपने ही एक साथी को बचाने के लिए एक अभियान पर निकलते हैं.इसमें जिस दोस्त को बचाने के लिए सभी एक साथ मिल कर पालन करते हैं वो दोस्त एक खतरनाक गहरे गड्ढे में गायब हो जाता है. इस मूवी को चिदम्बरम द्वारा लिखा गया है और निर्देशन मलयालम फिल्म में कलाकारों की पूरी टीम द्वारा किया गया है. इस फिल्म के कास्ट के गारा बात करे तो इसमें आपको श्रीनाथ भासी,बालू वर्गीस ,सौबिन शाहिर के अलावा भी कई फेमस एक्टर देखने को मिलेंगे. वही इस मूवी को 5 मई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ किया जाएगा . 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image