Daesh NewsDarshAd

बारिश से बाहर जाना हुआ मुश्किल , तो OTT पर देखे इस हफ्ते रिलीज हो रही ये फिल्में

News Image

मानसून का सीजन आ चूका है ऐसे में आप सभी बाहर जा कर अगर फिल्में नहीं देख सकते हैं तो आपके लिए यह खबर काम की होने वाली हा इस खबर में हम आपको ऐसी ही कुछ बेस्ट सीरीज और फिलोम को लेकर जानकारी देने वाले है जिन्हें आप घर बैठे  OTT पर देख सकते हैं .

1.शोटाइम

अपने अगर यह शो देखा है और आप इसके सेकंड पार्ट का इंतज़ार कर रहे थे  तो आपको बता दे की इसका सेकंड पार्ट आज डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज़ कर दिया गया है. इस सीजन में आपको महिमा मकवाना ,इमरान हाशमी, मौनी रॉयजैसे कई सितारे देखने को मिलेंगे.

2. पिल 

रितेश देशमुख की फिल्म पिल इन दिनों खूब चर्चा में बनी हुई है.इस फिल्म में रितेश देशमुख एक डॉक्टर के किरदार में नजर आए है,जो एक दवा कंपनी के खिलाफ लड़ाई लड़ता है.इस सीरीज को आप घर बैठे जियो सिनेमा पर देख सकते हैं.

3.वाइकिंग्स

आपको अगर नेटफ्लिक्स के शोज पसंद है तो आप वल्लाह का तीसरा सीजन  नेटफ्लिक्स पर एन्जॉय कर सकते हैं.इस फिल्म की स्टोरी में आपको नयी चुनौंतियों के बारे में काफी कुछ देखने को मिलेगा .

4.ककुडा 

अगर आपको हॉरर फिल्म जिसमें थोड़ी कॉमेडी भी हो पसंद है तो यह फिल्म आपके लिए एक बेस्ट आप्शन हो सकता है.इस फिल्म की कहानी एक काल्पनिक गांव के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई गई है. इस फिल्म में आपको सोनाक्षी सिन्हा के साथ रितेश देशमुख देखने को मिलेंगे.आप इसे जी5 पर देख सकते हैं.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image