Daesh NewsDarshAd

इस वीकेंड OTT पर होगा धमाका ,ये फिल्में-सीरीज होने जा रही रिलीज़

News Image

 OTT प्लेटफार्म पर वीकेंड शुरू होते हीं वेब सीरीज और नई फिल्मों की भंडार देखने को मिलती है. मई महीने में इस साल भी कई साड़ी सीरीज और मूवीज रिलीज़ हुई जिन्हें OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ किया गया है.अभी मई का तीसरा हफ्ता चल रह अहै ऐसे में इस हफ्ते भी कई सारे नई फिल्में और सीरीज आपको देखने  को मिलने वाली है.आपको अगर एनीमेशन ,हिंदी जैसे सीरीज और फिल्में पसंद आती है तो इस हफ्ते आपके पास बहुत सारी विकल्प होने वाले हैं.इस खबर में हम आपको इस हफ्ते ott पर आने वाले कुछ सीरीज और फिल्मों के बारे में बताने वाले हैं.

1.जरा हटके जरा बचके 

सिनेमाघरों में एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस सारा अली खान की फिल्म "जरा हटके जरा बचके"पहले ही रिलीज़ हो चुकी थी.इस फिल्म में आप सभी रोमांस और ड्रामा देखने को मिला होगा.वही जिन लोगों ने अभी तक इस फिल्म को नहीं देखा है उनके लिए या अच मौका होने वाल अहै क्योंकि इस फिल्म को अब मेकर्स द्वारा OTT पर रिलीज़ किया जा रहा है. इस फिल्म को आप जियो सिनेमा पर देख सकते हैं.

2. ब्रिजर्टन 

इस सीरीज का तीसरा पार्ट अब रिलीज़ कर दिया गया है. इस सीरीज की कहने अगर बात करे तो इसकी कहानी पेनोलोप पर आधारित कर बनाया गया है .इसमें आपको पेनोलोप और कॉलिन के बीच का रोमांस भी देखने को मिलने वाला है.इस सीरीज को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया जा रहा है. 

3.मडगांव एक्सप्रेस

मडगांव एक्सप्रेस कुणाल खेमू की फिल्म है जिसे इस हफ्ते OTT पर रिलीज़ किया जा रहा है. अभी कुछ दिन पहले ही इस फिल्म को सिनेमाघरों में बड़े परदे पर रिलीज़ किया गया था.वही अभी तक अगर अपने इसी नहीं देखा तो आपको इसे अमेज़न प्राइम पर इस हफ्ते देख सकते हैं.

 4.बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड

बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड यह एक फुल एनिमेटेड वेब सीरीज है जो बच्चों को बेहद पसंद आने वाला है.यह राजामौली द्वारा बनाई गई फिल्म बाहुबली का एनिमेटेड सीरीज है,जिसको खुद राजामौली ने ही बनवाया है. इस सीरीज में शरद केलकर की आवाज आपको सुनने को मिलेगी.वही आप सभी इस सीरीज को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर इशाफ्ते से देख सकते हैं.


5.बस्तर: द नक्सल स्टोरी 

नक्सलवाद पर आधारित फिल्म "बस्तर: द नक्सल स्टोरी " फिल्म में आप सभी को अदा शर्मा के जबरदस्त एक्टिंग देखने को मिलने वाली है.इस फिल्म में आप सभी को  एक पॉलिटिकल थ्रिलर का मजा आने वाल है .इस फिल्म को जी5 पर रिलीज़ किया जा रहा है .

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image