Daesh NewsDarshAd

पैक्स चुनाव :अध्यक्ष पिता के खिलाफ इकलौटे बेटे ने ठोकी ताल, लगाए गंभीर आरोप..

News Image

Kaimur -  पैक्स चुनाव को लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में राजनीतिक गहमागहमी शुरू हो गई है. इस चुनाव को लेकर कैमूर से एक दिलचस्प खबर आई है जिसमें एक टेक्स अध्यक्ष के खिलाफ उनके बेटे ने ही मोर्चा खोल दिया है. अभी चुनाव में पिता और पुत्र आमने-सामने नजर आने वाले हैं.

मामला चाँद प्रखण्ड के गोई पैक्स का है जहाँ कृष्ण कांत सिंह लगातार कई वर्षों से पैक्स अध्यक्ष चुनाव जीतते आ रहे है तो वही इस बार उनका मुकाबला उनके इकलौता पुत्र बजरंग बहादुर सिंह से होने वाली है। इस चुनाव को लेकर बेटे ने पिता के विरोध जंग छेड़ दी है।पुत्र बजरंग बहादुर सिंह का साफ कहना है कि होने वाला पैक्स अध्यक्ष के चुनाव में अध्यक्ष और प्रखण्ड सहकारिता पदाधिकारी के मिली भगत से 125 लोगो को गलत तरीके से नाम जोड़ा गया जो सहकारिता विभाग के नियमावली के विरुद्ध है,उनका यह भी कहना है कि पिछली चुनाव में भी पैक्स अध्यक्ष लगत तरीके से नाम जोड़े  थे और इस बार भी जिसको लेकर बिहार राज्य निर्वाचन प्रधिकार पटना,निर्वाचन पदाधिकारी सह प्रखण्ड विकास पदाधिकारी चाँद को आवेदन देकर न्याय का गुहार लगाया है।

उसी पंचायत के किसान जय प्रकाश शर्मा,भरत पांडेय,बिरेन्द्र यादव ने भी लिखित आवेदन दिया कि पैक्स अध्यक्ष द्वारा जो नाम जोड़ा गया है.वह नियम के विरुद्ध है इसे जाँच कर कार्रवाई किया जाए।कैमूर में पैक्स अध्यक्ष के  चुनाव दिलचस्प होने वाला है जिले में चर्चा का बाजार गर्म है कि इकलौता बेटा अपने पिता के खिलाफ पैक्स अध्यक्ष के लिए ताल ठोकेगा।

 कैमूर से प्रमोद की रिपोर्ट

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image