Daesh NewsDarshAd

नहाने के दौरान 3 बच्चों की दर्दनाक मौत, पसरा मातम

News Image

औरंगाबाद से दिल दहलाने वाली खबर है जहां के सदर प्रखंड के जम्होर में कचहरी तालाब में डूबकर तीन बच्चों की मौत हो गई. मृतकों में आयुष (6 वर्ष), तेजस्वी (5वर्ष) एवं पीयूष (6वर्ष) शामिल है. मृतकों में तेजस्वी अपने पिता गोविंद का इकलौता संतान था. वहीं, आयुष और पीयूष सगे भाई हैं, जो गोपाल के पुत्र थे. तीनों जम्होर के निवासी थे. बताया जाता है कि तीनों बच्चे स्नान करने गये थे. इसी दौरान तीनों की डूबकर मौत हो गई.

इस पूरे घटना को लेकर बताया जाता है कि, तीनों बच्चे मित्र थे और तीनों ही सुबह एक साथ घूमने निकले थे. घूमने के दौरान ही वे कचहरी तालाब पर चले गये, जो चार दिन पहले बना था. उसी तालाब के पास एक पुराना दलदली वाला है, जो नये तालाब से बिल्कुल ही सटा हुआ है. बच्चें तालाब में नहाने के साथ ही तालाब के मेड़ पर खेल रहे थे. इसी दौरान तीनों का पैर फिसला और तीनों ही तालाब से सटे बगल वाले दलदली वाले तालाब में गिर गए. 

गहराई ज्यादा होने के कारण तीनों बच्चें डूबने लगे. स्थानीय लोगों ने बच्चों को तालाब में डूबता देख आनन-फानन में तालाब से निकालकर इलाज के लिए जम्होर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया, जहां चिकित्सकों ने प्रारंभिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल लाया. जहां इलाज के दौरान तीनों की मौत हो गई. मृतकों में दो बच्चे आयुष और पीयूष दोनों सगे भाई है, जो जम्होर कचहरी मुहल्ले के निवासी गोपाल यादव के पुत्र थे. 

हादसे के बाद पिता ने रोते हुए कहा कि, उसके दो ही बेटे थे. दोनों के मरने के बाद वह संतानहीन हो गए हैं. तीनों बच्चों की मौत के बाद जम्होर कचहरी मुहल्ले में मातम पसरा है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. इधर, मामले की जानकारी मिलने के बाद जम्होर थाना की पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है. थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि, पुलिस तीनों शवों का पोस्टमार्टम कराने में जुटी है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image