Daesh NewsDarshAd

विंध्याचल से लौट रहे परिवार के 5 लोगों की दर्दनाक मौत, गाड़ी के उड़े परखच्चे

News Image

बड़ी खबर सामने आ रही है जहां बक्सर नेशनल हाईवे पर गजराजगंज ओपी क्षेत्र के बीबीगंज गांव के समीप गुरुवार की सुबह विंध्याचल से लौट रही गाड़ी अनियंत्रित होकर पुल के डिवाइडर से टकरा गई. हादसा इतना जबरदस्त था कि गाड़ी पर सवार तीन की घटनास्थल पर व दो लोगों ने इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाने के दौरान रास्ते में ही दम तोड़ दिया. जबकि उसी गाड़ी पर सवार दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. वहीं, इस हादसे में गाड़ी के भी परखच्चे उड़ गए. घटना को लेकर गांव एवं आस-पास की इलाके में काफी देर तक अफरा-तफरी मची रही.

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही गजराजगंज ओपी इंचार्ज हरी प्रसाद शर्मा, एसआई कन्हैया कुमार पुलिस बल के साथ फॉरेन घटनास्थल पर पहुंचे और ओपी इंचार्ज हरी प्रसाद शर्मा व अन्य पुलिस जवानों के द्वारा ही सभी को एंबुलेंस के जरिये पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया. इसके बाद पुलिस द्वारा इसकी सूचना मृतकों के परिजनों को दी. एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत की खबर सुनते ही मृतकों के परिजन बदहवास होकर आरा सदर अस्पताल पहुंचे. जिसके पश्चात पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम अस्पताल में करवाया. 

जानकारी के अनुसार, मृतकों में अजीमाबाद थाना क्षेत्र के कमरियां गांव निवासी 56 वर्षीय भूप नारायण पाठक, उनकी 50 वर्षीया पत्नी रेणु देवी, 28 वर्षीय पुत्र विपुल पाठक, 25 वर्षीया पुत्री अर्पिता पाठक एवं 3 वर्षीय पोता हर्ष पाठक शामिल हैं. जबकि जख्मियों में उनकी 25 वर्षीया बहू मधु देवी एवं 4 वर्षीया पोती बेली कुमारी शामिल है एवं दोनों का इलाज आरा सदर अस्पताल में कराया जा रहा है. भूप नारायण पाठक पूरे परिवार के साथ वर्तमान में पटना जिला के रूपसपुर थाना क्षेत्र के डीपीएस मोड़ स्थित अपर्णा कॉलोनी में रहते थे एवं धूप नारायण पाठक व उनका पुत्र विपुल पाठक मंदिर एवं घरों में जाकर पूजा पाठ करने का काम करते थे.

दर्श न्यूज के लिए दानापुर से पशुपतिनाथ की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image