Daesh NewsDarshAd

सुपर-4 के 5वें मुकाबले में पाकिस्तान और श्रीलंका की होगी भिड़ंत, जीतने वाली टीम का भारत से होगा मुकाबला

News Image

एशिया कप 2023 का दिलचस्प मुकाबला ताबड़तोड़ जारी है. इसी कड़ी में आज एशिया कप में सुपर-4 का 5वां मुकाबला होने वाला है. जिसमें श्रीलंका की भिड़ंत पाकिस्तान से होने वाली है. वहीं, आज का मैच दोनों टीमों के लिए बेहद ही खास होने वाला है. जो भी टीम जीतेगी उसका मुकाबला भारत से फाइनल में होगा. बता दें कि, सुपर-4 में अब तक श्रीलंका और पाकिस्तान की टीमों ने 2 में से 1-1 मैच जीता है. जिसके बाद सभी की निगाहें आज के मैच पर टिकी हुई है.

बता दें कि, यदि आज पाकिस्तान की टीम जीतती है तो एक बार फिर से भारत की भिडंत पाकिस्तान से होगी. बता दें, सुपर-4 में पाकिस्तान और श्रीलंका दोनों ही टीमों को भारत ने शिकस्त दी है. वहीं दोनों टीमों ने सुपर-4 में बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मुकाबले में जीत दर्ज की है. ऐसे में आज दोनों के बीच कड़ा मुकाबला देखने के लिए मिलेगा. साथ ही आज के मुकाबले के बाद एशिया कप की दूसरी फाइनल टीम तय हो जाएगी. 

जानकारी के मुताबिक, श्रीलंका के खिलाफ मैच में पाकिस्तान टीम में बड़े बदलाव देखने के लिए मिलेंगे. मैच से पहले ही पाकिस्तान की ओर से प्लेइंग इलेवन का ऐलान किया जा चुका है. टीम में 5 बदलाव दिखे. दरअसल, भारत के खिलाफ खेले गए मैच में टीम तेज गेंदबाज नसीम शाह और हारिस रऊफ को निगल हुआ था, जिसके कारण नसीम शाह टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं और जमान खान के उनकी जगह ली है. जमान खान श्रीलंका के खिलाफ मैच के जरिए अपना वनडे डेब्यू करेंगे.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image