Daesh News

विश्व कप 2023 के लिए भारत पहुंची पाकिस्तान क्रिकेट टीम, एयरपोर्ट पर हुआ खास वेलकम

5 अक्टूबर को वर्ल्ड कप 2023 का आगाज होगा. जिसको लेकर तैयारियां अब अंतिम रूप लेने लगी है. इस बीच मुकाबले को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट टीम भारत पहुंच गई है. वर्ल्ड कप को लेकर हर तरफ हलचल बढ़ गई है. दूसरी तरफ क्रिकेट के फैंस का उत्साह भी बढ़ गया है. बेसब्री से मुकाबले के शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं. इस बार भारत में ही वर्ल्ड कप खेला जायेगा, जिसको लेकर भारतीय खिलाड़ियों के मैच से पहले हर एक गतिविधियों पर क्रिकेट के फैंस की नजर बनी हुई है. 

पाकिस्तान क्रिकेट टीम का एयरपोर्ट पर खास वेलकम 

बता दें कि, पाकिस्तान की टीम कल देर रात हैदराबाद पहुंची. यहां एयरपोर्ट पर सभी खिलाड़ियों का खास स्वागत हुआ. हैदराबाद एयरपोर्ट के बाहर पाक खिलाड़ियों को देखने के लिए काफी फैंस पहुंचे थे. फैंस ने मोबाइल फोन से पाकिस्तानी खिलाड़ियों के फोटो क्लिक किए. इस दौरान बाबर आजम, शाहीन अफरीदी, फखर जमान और इमाम-उल-हक समेत कई खिलाड़ी दिखे. इनके साथ-साथ क्रिकेट टीम का सपोर्ट स्टाफ भी भारत पहुंचा है. पाक खिलाड़ी एयरपोर्ट से सीधा होटल गए हैं. 

14 अक्टूबर को भारतीय टीम से होगा मुकाबला 

क्रिकेट फैंस को भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले मुकाबले का बेसब्री से इंतजार है. पाकिस्तान का पहला मैच नीदरलैंड्स से है. यह मुकाबला 6 अक्टूबर को हैदराबाद में आयोजित होगा. पाकिस्तान की टीम नीदरलैंड से मैच खेलने के बाद 10 अक्टूबर को श्रीलंका के खिलाफ मैदान में उतरेगी. यह मैच भी हैदराबाद में आयोजित होगा. इसके बाद भारत-पाकिस्तान के बीच 14 अक्टूबर को अहमदाबाद में मैच खेला जाएगा. पाकिस्तान का सेमीफाइनल से पहले आखिरी मुकाबला इंग्लैंड से है. यह मैच 11 नवंबर को कोलकाता में आयोजित होगा.