Daesh News

ODI World Cup: हैदराबाद में पाकिस्तानी टीम का शाही डिनर, खाना खाकर दिखाई जमकर हीरोबाजी

पाकिस्तान क्रिकेट टीम वर्ल्ड कप 2023 के लिए जब से भारत आई है, तब से काफी ज्यादा एन्जॉय कर रही है. भारत में उनका ग्रैंड वेलकम हुआ है. हैदराबाद में पाकिस्तान क्रिकेट टीम को काफी प्यार और सम्मान भी मिल रहा है. बता दें कि 5 अक्टूबर से शुरू होने वाले आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के लिए पाकिस्तान टीम 7 साल बाद भारत का दौरा कर रही है.

इससे पहले पाकिस्तान 2016 में टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारत आई थी. यहां आने के बाद पाकिस्तान टीम की मस्ती बिल्कुल नहीं रुक रही है. हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने सोशल मीडिया के सबसे चर्चित प्लेटफॉर्म ट्विटर पर पाकिस्तान टीम की एक वीडियो शेयर की है.

उस वीडियो में पूरी टीम डिनर के लिए एक साथ हैदराबाद में बाहर निकली है. डिनर की वीडियो में खिलाड़ी जमकर मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं, जिस रेस्तरां में टीम डिनर करने गई वहां पर उनका शाही स्वागत हुआ. उनका फूल और गले में एक माला के साथ वेलकम हुआ. वहां पर पूरी टीम ने जमकर खाना खाया और क्वालिटी टाइम साथ में बिताया.

वॉर्म अप मैच में न्यूजीलैंड से हारी पाकिस्तान

इसमें कोई दो राय नहीं कि भारत में पाकिस्तान टीम का समय शानदार जा रहा है. लेकिन क्रिकेट के लिहाज से देखा जाए तो न्यूजीलैंड ने उनकी पहले वॉर्म अप मैच में ही धज्जियां उड़ी दीं. न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में 5 विकेट से मात दी.

पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 345 रन बोर्ड पर लगाए और न्यूजीलैंड के सामने 346 रन का बड़ा लक्ष्य रखा. इस विशाल टोटल को कीवी टीम ने 43.4 ओवर में 5 विकेट रहते हुए हासिल कर लिया. पाकिस्तान की गेंदबाजी काफी फींकी नजर आई. पाकिस्तान वर्ल्ड कप में अपने अभियान का आगाज 6 अक्टूबर को नीदरलैंड्स के खिलाफ हैदराबाद में खेलकर करेगी.