Daesh NewsDarshAd

SL vs PAK Live Score: शादाब खान 3 रन बनाकर हुए आउट, पाकिस्तान को लगा 7वां झटका

News Image

Pakistan vs Sri Lanka Score Live, Asia Cup 2023: पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच कोलंबो में मैच खेला जाएगा. इस मुकाबले से जुड़े लाइव अपडेट्स यहां पढ़िए.

SL vs PAK Live Score: पाकिस्तान को 243 के स्कोर पर लगा 7वां झटका

शादाब खान श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले में सिर्फ 3 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. पाकिस्तान ने अपना 7वां विकेट 243 के स्कोर पर गंवाया है. मोहम्मद रिजवान अभी भी पिच पर मौजूद

SL vs PAK Live Score: इफ्तिखार अहमद 47 रन बनाकर हुए आउट

पाकिस्तान को 238 के स्कोर पर छठा झटका इफ्तिखार अहमद के रूप में लगा. पथिराना ने इफ्तिखार को 47 के निजी स्कोर पर पवेलियन भेजा. अब रिजवान का साथ देने मैदान पर शादाब खान बल्लेबाजी करने उतरे हैं. 

SL vs PAK Live Score: पाकिस्तान का स्कोर 40 ओवरों में 235 रन

पाकिस्तान की टीम ने 40 ओवरों का खेल खत्म होने पर 5 विकेट के नुकसान पर 235 रन बना लिए हैं. इफ्तिखार 45 और मोहम्मद रिजवान 75 रन बनाकर खेल रहे हैं. दोनों के बीच छठे विकेट के लिए 75 गेंदों में 105 रनों की साझेदारी हो चुकी है.

SL vs PAK Live Score: पाकिस्तान ने 37 ओवरों में बनाए 197 रन

पाकिस्तान ने 37 ओवरों का खेल खत्म होने के बाद 5 विकेट के नुकसान पर 197 रन बना लिए हैं. रिजवान 61 और इफ्तिखार 24 रन बनाकर खेल रहे हैं. दोनों के बीच छठे विकेट के लिए अब तक 57 गेंदों में 67 रनों की साझेदारी हो चुकी है.

SL vs PAK Live Score: मोहम्मद रिजवान ने 48 गेंदों में पूरा किया अर्धशतक

श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले में पाकिस्तान की पारी को मोहम्मद रिजवान ने संभालते हुए 48 गेंदों में अर्धशतक पूरा किया है. 34 ओवरों के बाद पाकिस्तान का स्कोर 5 विकेट के नुकसान पर 178 रन. रिजवान 51 और इफ्तिखार 16 रन बनाकर खेल रहे हैं.

SL vs PAK Live Score: पाकिस्तान का स्कोर 33 ओवरों में 168 रन

पाकिस्तान ने श्रीलंका के खिलाफ 33 ओवरों का खेल खत्म होने के बाद 5 विकेट के नुकसान पर 168 रन बना लिए हैं. मोहम्मद रिजवान 41 और इफ्तिखार अहमद 16 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे हैं. दोनों के बीच छठे विकेट के लिए 38 रनों की साझेदारी हो चुकी है.

SL vs PAK Live Score: पाकिस्तान ने 31 ओवरों में बनाए 145 रन

पाकिस्तान ने 31 ओवरों का खेल खत्म होने के बाद 5 विकेट के नुकसान पर 145 रन बना लिए हैं. मोहम्मद रिजवान 39 गेंदों में 31 रन वहीं इफ्तिखार अहमद 11 गेंदों में 6 रन बनाकर खेल रहे हैं.

SL vs PAK Live Score: 28 ओवरों के बाद पाकिस्तान का स्कोर 133 रन

पाकिस्तान ने श्रीलंका के खिलाफ 28 ओवरों का खेल खत्म होने के बाद 5 विकेट के नुकसान पर 133 रन बना लिए हैं. मोहम्मद रिजवान 22 और इफ्तिखार अहमद 3 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे हैं.

SL vs PAK Live Score: बारिश रुकी मैदान से हटाए गए सभी कवर्स

पाकिस्तान-श्रीलंका मुकाबले में बारिश अब रुक गई है. मैदान से सभी कवर्स हटा दिए गए हैं. मुकाबले में अब एक टीम को 42 ओवर्स खेलने का मौका मिलेगा. पाकिस्तान ने 27.4 ओवरों में अब तक 5 विकेट के नुकसान पर 130 रन बनाए हैं.

SL vs PAK Live Score: बारिश की वजह से रुका पाकिस्तान-श्रीलंका मुकाबला

पाकिस्तान-श्रीलंका के बीच मैच में एक बार फिर से बारिश के खलल की वजह से मुकाबले को रोकना पड़ा है. पाकिस्तान ने बारिश के समय खेल रुकने के समय तक 27.4 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 130 रन बना लिए थे.

SL vs PAK Live Score: पाकिस्तान को 130 के स्कोर पर लगा 5वां झटका

पाकिस्तान को श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले में 130 के स्कोर पर 5वां झटका मोहम्मद नवाज के रूप में लगा है. महेश तीक्षणा ने नवाज को 12 के निजी स्कोर पर बोल्ड करते हुए पवेलियन भेजा.

SL vs PAK Live Score: पाकिस्तान ने 27 ओवरों में बनाए 128 रन

पाकिस्तान ने 27 ओवरों का खेल खत्म होने के बाद 3 विकेट के नुकसान पर 128 रन बना लिए हैं. मोहम्मद नवाज 10 और मोहम्मद रिजवान 22 रन बनाकर खेल रहे हैं.

SL vs PAK Live Score: मोहम्मद हारिस 3 रन बनाकर लौटे पवेलियन

पाकिस्तान को श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले में 108 के स्कोर पर मोहम्मद हारिस के रूप में तीसरा झटका लगा है. मथीशा पथिराना की गेंद पर हारिस 3 रन बनाकर आउट हुए. पाकिस्तान का 24 ओवरों के बाद स्कोर 108 रन 3 विकेट के नुकसान पर.

SL vs PAK Live Score: शफीक 52 रन बनाकर लौटे पवेलियन

पाकिस्तान को श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले में 100 के स्कोर पर अब्दुल्लाह शफीक के रूप में तीसरा झटका लगा है. शफीक इस मैच में 52 रन बनाकर मथीशा पथिराना का शिकार बने. अब बल्लेबाजी के लिए मैदान पर मोहम्मद हारिस उतरे हैं.

SL vs PAK Live Score: अब्दुल्लाह शफीक ने पूरा किया अपना अर्धशतक

श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले में पाकिस्तान की तरफ से खेल रहे अब्दुल्लाह शफीक ने 65 गेंदों में अपना पहला अर्धशतक वनडे में लगाने में कामयाब हुए हैं. पाकिस्तान ने 21 ओवरों के बाद 2 विकेट के नुकसान पर 97 रन बना लिए हैं.

SL vs PAK Live Score: पाकिस्तान ने 20 ओवर में बनाए 88 रन

पाकिस्तान ने श्रीलंका के खिलाफ मैच में 20 ओवरों का खेल खत्म होने के बाद 2 विकेट के नुकसान पर 88 रन बना लिए हैं. अब्दुल्लाह शफीक 43 और मोहम्मद रिजवान 9 रन बनाकर खेल रहे हैं. दोनों के बीच तीसरे विकेट के लिए 15 रनों की साझेदारी हुई है.

SL vs PAK Live Score: पाकिस्तान ने 73 के स्कोर पर गंवाय दूसरा विकेट

पाकिस्तान को श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले में 73 के स्कोर पर दूसरा झटका कप्तान बाबर आजम के रूप में लगा. बाबर आजम को दुनिथा वेल्लालागे ने अपना शिकार बनाया. अब मैदान पर शफीक का साथ देने के लिए मोहम्मद रिजवान बल्लेबाजी के लिए उतरे हैं. पाकिस्तान का स्कोर 16 ओवरों के बाद 73 रन 2 विकेट.

SL vs PAK Live Score: पाकिस्तान ने 14 ओवरों में बनाए 68 रन

पाकिस्तान ने श्रीलंका के खिलाफ मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 14 ओवर खत्म होने के बाद 1 विकेट के नुकसान पर बनाए 68 रन. बाबर आजम 27 और अब्दुल्लाह शफीक 34 रन बनाकर खेल रहे हैं. दोनों के बीच दूसरे विकेट के लिए अब तक 59 रनों की साझेदारी हो चुकी है.

SL vs PAK Live Score: पाकिस्तान ने 10 ओवरों के बाद बनाए 41 रन

पाकिस्तान ने 10 ओवरों का खेल खत्म होने के बाद 1 विकेट के नुकसान पर 41 रन बना लिए हैं. कप्तान बाबर आजम 18 और अब्दुल्लाह शफीक 16 रन बनाकर खेल रहे हैं. बाबर ने अब तक 2 चौके और शफीक ने 1 चौका लगाया है. टीम ने एक मात्र विकेट फखर जमान के रूप में गंवाया है.

SL vs PAK Live Score: पाकिस्तान ने 7 ओवरों में बनाए 27 रन

पाकिस्तान ने 7 ओवरों में एक विकेट के नुकसान के साथ 27 रन बनाए. कप्तान बाबर आजम 13 गेंदों में 12 रन बनाकर खेल रहे हैं. उन्होंने एक चौका लगाया. शफीक 11 रन बनाकर खेल रहे हैं. उन्होंने 18 गेंदों का सामना करते हुए एक चौका लगाया है.

PAK vs SL Live Score: पाकिस्तान को लगा पहला झटका, फखर आउट

पाकिस्तान का पहला विकेट गिरा. प्रमोद मदुशन ने फखर जमान को आउट किया. वे 11 गेंदों में 4 रन बनाकर आउट हुए. पाकिस्तान ने 4.2 ओवरों में एक विकेट के नुकसान के साथ 9 रन बनाए. अब कप्तान बाबर आजम बैटिंग करने पहुंचे हैं.

PAK vs SL Live Score: पाकिस्तान ने 3 ओवरों में बनाए 6 रन

पाकिस्तान ने 3 ओवरों में 6 रन बनाए हैं. फखर जमान 5 गेंदों में 2 रन बनाकर खेल रहे हैं. अब्दुला शफीक ने 12 गेंदों में 4 रन बनाए हैं. श्रीलंका के लिए प्रमोद मदुशन ने 2 ओवरों में 4 रन दिए हैं. उन्होंने एक मेडन ओवर भी निकाला है.

PAK vs SL Live Score: मुकाबले का आगाज, पाकिस्तान के लिए शफीक-जमान कर रहे ओपनिंग

पाकिस्तान के लिए फखर जमान और शफीक ओपनिंग कर रहे हैं. वहीं श्रीलंका ने प्रमोद मधुशन को पहला ओवर सौंपा है. मुकाबले में बारिश की वजह से 5-5 ओवरों की कटौती की गई है.

SL vs PAK Live Updates: श्रीलंका की प्लेइंग इलेवन

श्रीलंका : पथुम निसांका, कुसल परेरा, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), सदीरा समरविक्रमा, चैरिथ असलांका, धनंजय डी सिल्वा, दासुन शनाका (कप्तान), डुनिथ वेलालेज, महीश थीक्षाना, प्रमोद मदुशन, मथीशा पथिराना

PAK vs SL Live Updates: पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन

पाकिस्तान : फखर जमान, अब्दुल्ला शफीक, बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), मोहम्मद हारिस, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, शाहीन अफरीदी, मोहम्मद वसीम जूनियर, जमान खान

SL vs PAK Live Score: पाकिस्तान ने टॉस जीतकर किया पहले बैटिंग का फैसला

पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया है. पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने बताया कि प्लेइंग इलेवन में बदलाव किया है. फखर जमान की प्लेइंग इलेवन में वापसी हुई है. अब्दुल्ला शफीक को मौका दिया गया है. 

PAK vs SL Live Score: बारिश की वजह से घटाए गए ओवर

कोलंबो में बारिश की वजह से मैच में काफी देरी हो चुकी है. इस वजह से पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेले जाने वाले मैच में ओवर घटा दिए गए हैं. अब मुकाबला 50 ओवरों की जगह 45 ओवरों का खेला जाएगा. 

PAK vs SL Live Score: बारिश रुकने के बाद मैदान से हटाए जा रहे कवर्स

कोलंबो में बारिश रुक चुकी है. पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम पिच को चेक कर रहे हैं. दिलचस्प बात यह है कि मैदान से कवर भी हटाए जा रहे हैं. 

PAK vs SL Live Score: बारिश नहीं रुकी तो ओवर घटाए जाएंगे ओवर

अगर मुकाबला शाम 4.30 बजे तक शुरू नहीं हो सका तो ओवर घटने शुरू हो जाएंगे. कोलंबो में अभी भी बारिश जारी है. इसकी वजह से पूरा मैदान कवर से ढका हुआ है. 

SL vs PAK Live: अगर बारिश की वजह से रद्द हुआ मैच तो श्रीलंका को होगा फायदा

कोलंबो में अभी भी बारिश जारी है. अगर मैच बारिश की वजह से रद्द हुआ तो श्रीलंकाई टीम फाइनल में पहुंच जाएगी. उसका पाकिस्तान के मुकाबले नेट रन रेट अच्छा है. 

SL vs PAK Live Score: कोलंबो में भारी बारिश, पूरे मैदान को ढका गया

कोलंबो में भारी बारिश हो रही है. अब टॉस में काफी देरी हो सकती है. पूरे मैदान को कवर से ढक दिया गया है. श्रीलंका और पाकिस्तान के खिलाड़ी ड्रेसिंग रूप में पहुंच गए हैं. ग्राउंडस्टाफ भी स्टेडियम में बारिश रुकने के इंतजार में है.

PAK vs SL Live Score: कोलंबो में फिर से शुरू हुई बारिश

कोलंबो में बारिश फिर से शुरू हो गई है. इस वजह से मैदान को कवर से ढक गया है. बारिश शुरू होते ही ग्राउंडस्टाफ तेजी के साथ कवर को मैदान पर लेकर पहुंच गया.

SL vs PAK Live Score: मैदान गीला होने की वजह से टॉस में देरी

कोलंबो में बारिश तो रुक गई है लेकिन मैदान अभी भी गीला है. इसी वजह से टॉस में देरी हो रही है. पाकिस्तान के लिए जमान खान डेब्यू करेंगे. उन्हें पाकिस्तान क्रिकेट टीम की कैप दी गई.

PAK vs SL Live Score: श्रीलंका ने टॉस को लेकर जारी किया अपडेट

टॉस को लेकर श्रीलंका क्रिकेट टीम ने अपडेट जारी किया है. अगर बारिश रुकी रही तो इस मुकाबले की 3.15 बजे शुरुआत हो सकती है. 

SL vs PAK Live Score: मैदान पर प्रैक्टिस कर रहे खिलाड़ी

कोलंबो में बारिश रुकने के बाद मैदान से कवर हटाए जाने का काम जारी है. पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी मैदान के एक हिस्से में प्रैक्टिस कर रहे हैं. जल्द ही टॉस को लेकर अपडेट मिलेगा.

PAK vs SL Live Score: बारिश रुकने के बाद मैदान से हटाए जा रहे हैं कवर

कोलंबो में फिलहाल बारिश रुक चुकी है और मैदान से कवर हटाए जा रहे हैं. अगर दोबारा बारिश नहीं हुई तो जल्द ही टॉस हो सकता है. टॉस को लेकर अभी तक आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है.

PAK vs SL Live Score: कोलंबो में बारिश, टॉस में हो सकती है देरी

पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच होने वाले मैच के टॉस में देरी हो सकती है. कोलंबो में बारिश हो रही है. इस वजह से मैदान को कवर से ढक दिया गया है. टॉस होने में 7 मिनट बचे हैं. लेकिन बारिश की वजह से देरी हो सकती है.

SL vs PAK Live Score: पॉइंट्स टेबल में बराबरी पर हैं पाकिस्तान और श्रीलंका की टीमें

एशिया कप 2023 की सुपर फोर की पॉइंट्स टेबल में पाकिस्तान और श्रीलंका के पास दो-दो पॉइंट्स हैं. पाकिस्तान ने दो में से एक मैच जीता और एक में हार का सामना किया. वहीं श्रीलंका ने भी दो में से एक मैच जीता और एक में हार का सामना किया. अब यह मैच जीतने वाली टीम फाइनल में पहुंचेगी.

PAK vs SL: कोलंबो में बारिश की आशंका

पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेले जाने वाले मैच में बारिश की आशंका है. अगर बारिश हुई तो ओवर घटाए जा सकते हैं. इसके साथ-साथ अगर मैच रद्द हुआ तो इसका फायदा श्रीलंका को होगा.

PAK vs SL Live Score: पाकिस्तान बनाम श्रीलंका लाइव मैच अपडेट्स

पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच कोलंबो में मैच खेला जाएगा. यह मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए अहम होगा. इसे जीतने वाली टीम फाइनल में जगह बनाएगी. पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेले जाने वाले इस मैच से जुड़े लाइव अपडेट्स यहां पढ़ सकते हैं.

Pakistan vs Sri Lanka Score Live: पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच एशिया कप 2023 के सुपर फोर का पांचवां मैच कोलंबो में खेला जाएगा. यह मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए काफी अहम होगा. इसे जीतने वाली टीम फाइनल में जगह बनाएगी. पाकिस्तान और श्रीलंका के बाद सुपर फोर में दो-दो मैच खेलने के बाद दो-दो पॉइंट्स हैं. इस मैच को जीतने वाली टीम के पास कुल चार पॉइंट्स हो जाएंगे और वह फाइनल में पहुंच जाएगी. जीतने वाली टीम का फाइनल में भारत से मुकाबला होगा.

श्रीलंका के लिए पाकिस्तान के खिलाफ जीत हासिल करना आसान नहीं होगा. उसने 2015 से अब तक पाक के खिलाफ 8 वनडे मैच खेले और सभी में हार का सामना किया. श्रीलंका ने पाकिस्तान के खिलाफ आखिरी वनडे 2015 में जीता था. हालांकि इस वक्त उसकी टीम काफी अच्छी है. श्रीलंका को हाल ही में भारत के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. लेकिन इस मैच में टीम ने प्रभावी प्रदर्शन किया. उसके खिलाड़ी आखिरी विकेट तक संघर्ष करते रहे. 

पाकिस्तान के पास मजबूत बॉलिंग अटैक है, जो कि दुनिया की किसी भी टीम को परेशानी में डाल सकता है. लेकिन उसे फील्डिंग और बैटिंग में दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है. टूर्नामेंट के दौरान कई बार पाक खिलाड़ियों ने कैच छोड़े, जो कि मैच में निर्णायक भूमिका निभाते हैं. पाक के लिए श्रीलंका को हराना आसान नहीं होगा. दोनों ही टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है. श्रीलंकाई टीम होम ग्राउंड पर खेलेगी, लिहाजा इसका उसे फायदा भी मिल सकता है.

संभावित प्लेइंग इलेवन -

पाकिस्तान : मोहम्मद हारिस, इमाम-उल-हक, बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), सऊद शकील, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, शाहीन अफरीदी, मोहम्मद वसीम जूनियर, जमान खान

श्रीलंका : पथुम निसांका, दिमुथ करुणारत्ने, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), सदीरा समाराविक्रमा, चैरिथ असलंका, धनंजय डी सिल्वा, दासुन शनाका (कप्तान), डुनिथ वेलालेज, महीश थीक्षाणा, कासुन राजिथा, मथीशा पथिराना.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image