Daesh News

शाहरुख स्टारर रईस फेम एक्ट्रेस माहिरा ने किया दूसरा निकाह:दुल्हन के लिबास में एक्ट्रेस को देख स्टेज पर इमोशनल हुआ दूल्हा

शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘रईस’ में नजर आईं पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड सलीम करीम से शादी कर ली है. रिपोर्ट्स की मानें तो यह शादी पाकिस्तान के भुरबन शहर में हुई जिसमें सिर्फ कपल के फैमिली मेंबर्स और फ्रेंड्स शामिल हुए. शादी के कई वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हैं.

स्टेज पर आंसू पोछता नजर आया दूल्हा

एक वायरल वीडियो में माहिरा, फराज मनन के डिजाइनर आइवरी लहंगे में अपने दूल्हे की तरफ बढ़ती नजर आ रही हैं. वहीं क्लासिक शेरवानी पहने स्टेज पर खड़े करीम इस मौके पर इमोशनल होकर अपने आंसू पोंछते नजर आए. इसके बाद दोनों एक दूसरे को हग करते हैं.

कौन हैं सलीम करीम?

बिजनेसमैन सलीम और माहिरा बीते कई सालों से रिलेशनशिप में हैं. हालांकि, दोनों ने इसे हमेशा प्राइवेट ही रखा. दोनों कई इवेंट्स में साथ जरूर नजर आते थे पर अपने रिलेशनशिप को लेकर उन्होंने कभी कोई जिक्र नहीं किया.

2007 में हुई थी पहली शादी

इससे पहले माहिरा की पहली शादी 2007 में एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर अली अस्कारी से हुई थी. इस शादी के बाद माहिरा मात्र 24 साल की उम्र में मां बन गई थीं. इन्होंने बेटे अजलान को जन्म दिया था. बाद में साल 2015 में कपल का तलाक हो गया. बेटे की कस्टडी अभी भी एक्ट्रेस के पास ही है.