Daesh NewsDarshAd

पेट्रोल पंप लूट की योजना को पलामू पुलिस ने किया विफल, हथियार के साथ पांच गिरफ्तार..

News Image

Palamu -पेट्रोल पंप लूट की घटना को पलामू जिले की पुलिस ने विफल कर दिया है.जिले की छतरपुर पुलिस ने 5 डकैतों को जपला छतरपुर मुख्य मार्ग के पास पेट्रोल पंप लूट की योजना बनाते हुए गिरफ्तार किया है। 

 इस संबंध में पलामू पुलिस अधीक्षक रिष्मा रमेशन ने  बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि छतरपुर थाना के मदनपुर स्थित जपला छतरपुर मुख्य मार्ग पर हथियार के साथ 8-10 अपराधी जमा होकर पेट्रोल पंप लूटने व डकैती करने की योजना बना रहे हैं।

उन्होंने अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में एक छापेमारी दल का गठन करने का निर्देश दिया। छापेमारी दल संबंधित स्थल पर पहुंचा तो देखा कि 8-10 की संख्या में लोग सुनसान जगह पर बैठे हुए हैं। पुलिस बाल को आते देख सभी भागने लगे। पुलिस बल ने पांच लोगों को पकड़ लिया। अन्य पांच भागने में सफल रहे। 

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पांचों अपराधकर्मियों के पास से 7.65 एमएम का एक पिस्टल, दो जिंदा गोली, एक देसी कट्टा, देसी कट्टा का 8 एमएम का दो जिंदा गोली, दो छूरा, दो मोटरसाइकिल, पांच मोबाइल फोन व 54 ग्राम सोना का ज्वेलरी सहित खाता-बही जप्त किया गया है। पकड़े गए अपराधकर्मियों की निशानदेही पर 5 सितंबर को अशोक कुमार सोनी के पास से लूटे गए 54 ग्राम सोना, खाता-बही व कांड में प्रयुक्त मोटरसाइकिल व हथियार को जप्त किया गया है। गिरफ्तार आरोपियों में झारखंड के साथी बिहार के भी रहने वाले हैं.

  पलामू से विनोद की रिपोर्ट 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image