Daesh News

Panchayt 3 : 11 साल में 2 बार डिप्रेशन से गुजरा, पंचायत के बनराकस बोले - मनोज वायपेयी-पंकज त्रिपाठी आधे पागल...'

पंचायत सीजन 3 अमेजन प्राइम पर रिलीज़ हो गया है. पिछले सीजन में बनराकस का किरदार निभाने वाले दुर्गेश कुमार की एक्टिंग को दर्शकों ने खूब पसंद किया था, इस सीजन में भी बनराकस ने बढ़िया एक्टिंग की है. लेकिन क्या आप जानते हैं बनराकस अपनी असल जिंदगी में दो बार डिप्रेशन से गुजर चुके हैं.11 साल में दो बार झेला डिप्रेशन द लल्लनटॉप से खास बातचीत में दुर्गेश कुमार ने अपने स्ट्रगल के दिनों को याद किया. उन्होंने कहा कि एक्टिंग में करियर बनाने के लिए व्यक्ति को मेंटली बहुत मजबूत होना चाहिए. उन्होंने कहा कि मैं 11 साल में खुद दो बार डिप्रेशन का शिकार हो चुका हूं. 

एक्टिंग ट्राई करने की जगह नहीं है 

उन्होंने कहा 'जबतक आप मेंटल, साइकोलॉजिक्ल और इकोनॉमिक्ल रूप से फिट नहीं है तो आप इस फील्ड में ना आएं.. इसके बाद दुर्गेश से कहा गया कि बहुत से लड़कों- लड़कियों को लगता है कि बहुत से लोग एक्टिंग में गए हैं और वो सफल भी हुए हैं, तो क्यों ना एक बार एक्टिंग ट्राई की जाए. इसपर दुर्गेश ने कहा कि एक्टिंग ट्राई करने की जगह नहीं है.आपको ट्राई करना है तो कहीं और जाइए. उन्होंने कहा कि ये एकदम आधे पागलों की जगह है.

मनोज वाजपेयी-पंकज त्रिपाठी आधे पागल 

दुर्गेश ने आगे कहा कि जितने सफल आदमी आप देखते हैं ना जैसे कि मनोज वाजपेयी, पंकज त्रिपाठी और नवाजुद्दीन सिद्दकी ये सब लोग आधे पागल हैं, ये कोई बताता ही नहीं है. उन्होंने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में बहुत स्ट्रगल है इसलिए व्यक्ति का मेंटली स्ट्रोंग होना बहुत जरुरी है. उन्होंने कहा कि अगर कोई मेंटली, फिजिकली और इकोनोमिकली स्ट्रोंग नहीं है, तो प्लीज मुंबई मत आइए.पंचायत से पहले दुर्गेश ने इम्तियाज अली की फिल्म 'हाइवे' में काम किया है. इसके अलावा वो किरण राव की फिल्म लापता लेडीज में नजर आए थे.

Scan and join

Description of image