Daesh NewsDarshAd

जमुई में पंचायती राज पदाधिकारी की निर्मम पिटाई, वीडियो VIRAL

News Image

JAMUI- बड़ी खबर बिहार के जमुई जिले से. यहां जिले के सोनो  प्रखंड के पंचायती राज पदाधिकारी उपेंद्र कुमार वर्मा और उसके चालक को 7 से 8 अज्ञात हथियारबंद बदमाशों ने बीच  सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर मारपीट की इसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये । वही पंचायती राज पदाधिकारी के साथ मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा  है। 

इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि 7 से 8 बदमाश जिसके चेहरे पर गमछा बंधा है सभी  अपने हाथों में लाठी डंडे और हथियार से लैस बीच सड़क पर खींचेते हुए खेत की ओर ले जा रहे हैं और मारपीट कर रहे हैं. बताया जाता है कि इस मारपीट में सोनो प्रखंड के पंचायती राज पदाधिकारी उपेंद्र कुमार वर्मा और उसके चालक धर्मेंद्र कुमार मांगो बंदर निवासी का हाथ और पैर टूट गया। जिस जगह घटना हुई है वह खैरा थाना क्षेत्र के तेंदुआ का इलाका का है.मामले की जानकारी के बाद खैरा व सोनो थाना की पुलिस पूरे मामले की तहकीकात में जुट गई। वहीं सोनो थाना अध्यक्ष दीनानाथ सिंह ने बताया कि सोनो प्रखंड के पंचायती राज पदाधिकारी उपेंद्र वर्मा सरकारी कार्य को लेकर जमुई जा रहे थे तभी खैरा थाना क्षेत्र के केंदुआ पास पहले से घात लगाए नाकापोस अपराधियों ने हमला कर दिया जिसका एक वीडियो सामने आया विडियो के जरिए अपराधियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है पहचान कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

जानकारी के बाद सोनो थानाध्यक्ष दीनानाथ सिंह अपने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घायल पंचायती राज पदाधिकारी और उसके चालक को इलाज के लिए सोनो अस्पताल लाया गया। जहां दोनों की हालत गंभीर होते देख इलाज कर रहे चिकित्सक  ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया अब तक पंचायती राज पदाधिकारी पर हमला करने वालों की पहचान नहीं हो पाई फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तहकीकात में जुट गई।

जमुई से धनंजय की रिपोर्ट 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image