Daesh NewsDarshAd

पंचायती राज पदाधिकारी की मनचलों ने की दनादन पिटाई, अस्पताल में इलाजरत

News Image

छपरा के बनियापुर में प्रखंड पंचायती राज पदाधिकारी को कुछ मनचले युवकों द्वारा पिटाई का मामला सामने आया है. जिसमें गंभीर रूप से घायल पंचायती राज पदाधिकारी को बनियापुर रेफरल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर उपचार के लिए छपरा सदर अस्पताल में रेफर कर दिया गया. घायल पदाधिकारी की पहचान तरुण कुमार (52वर्ष), पिता स्व. राजेन्द्र कुमार के रुप में हुई है. मारपीट का आरोप बनियापुर के प्रमुख पति पर लगा है. 

फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. घायल पंचायती राज पदाधिकारी जब अपने कार्यालय में बैठे थे, तभी 8 से 10 की संख्या में मनचलों ने उनके साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने लगे. पीड़ित तरुण कुमार गंभीर रूप से घायल हैं. चेहरे पर चोट लगने से कुछ भी बोलने में असमर्थता जाहिर किए.

घटना के बारे में जानकारी देते हुए प्रखंड कार्यालय में मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि, पंचायती राज पदाधिकारी अपने कार्यालय में बैठकर कार्य को निपटा रहे थे. तभी बनियापुर प्रखंड के प्रमुख पति कुछ युवकों के साथ कार्यालय में आ धमके. इसी दौरान किसी बात को लेकर पंचायती राज पदाधिकारी के साथ कहासुनी हो गई और देखते ही देखते पदाधिकारी के साथ मारपीट करने लगे. जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए रेफरल अस्पताल में ले जाया गया.

घटना के बारे में जानकरी देते हुए इलाज करने वाले चिकित्सक ने बताया कि, बनियापुर प्रखंड कार्यालय में कार्यरत प्रखंड पंचायती राज पदाधिकारी को उनके सहयोगियों द्वारा इलाज के लिए रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उन्होंने मारपीट किये जाने की बात बताई. परीक्षण के दौरान पदाधिकारी के शरीर पर चोट ने निशान पाए गए हैं. मारपीट के बाद वे काफी घबराए हुए थे. जिन्हें बेहतर इलाज के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

वहीं, घटना के बारे में जानकारी देते हुए बनियापुर थानाध्यक्ष ने बताया कि, प्रखंड कार्यालय में पंचायती राज पदाधिकारी के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. जिसके बाद इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. मारपीट के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है. पीड़ित द्वारा आवेदन दिए जाने के बाद मामले पर कार्रवाई की जाएगी.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image