Daesh NewsDarshAd

पंडित धीरेंद्र शास्त्री को देना पड़ेगा जुर्माना ! आखिर क्या है पूरा मामला ?

News Image

BIHAR : राजधानी पटना के नौबतपुर स्थित तरेत पाली मठ में पंडित धीरेंद्र शास्त्री के कथावाचन का आज चौथा दिन है. हर दिन कथावाचन को लेकर लाखों की संख्या में श्रधालुओं का हुजूम उमड़ रहा है. इस बीच एक खबर सामने आ रही है जो बाबा बागेश्वर की मुश्किलें बढ़ा सकता है. दरअसल, ट्रैफिक पुलिस ने बाबा बागेश्वर पर शिकंजा कसने की ठान ली है और अब अच्छा-खासा जुर्माना भी वसूल सकती है. दरअसल, पंडित धीरेंद्र शास्त्री 13 मई को पटना आये थे. बीजेपी के कुछ नेता भी बाबा बागेश्वर के स्वागत में पहुंचे थे. 

इसके साथ ही सांसद मनोज तिवारी ने खुद कार ड्राइव करके बाबा बागेश्वर को होटल पनाश पहुंचाया था. अब ऐसा कहा जा रहा है कि इस दौरान मनोज तिवारी और बाबा बागेश्वर ने सीट बेल्ट लगाया था या नहीं, ट्रैफिक पुलिस इसी की जांच में जुटी है. खबर यह भी है कि, इस मामले में डीएसपी को जांच का आदेश दिया गया है. इसके साथ ही जांच के बाद जो कुछ भी सच्चाई सामने आयेगी, उसके मुताबिक कार्रवाई भी की जाएगी. बता दें कि, एयरपोर्ट पर बाबा बागेश्वर के स्वागत के लिए और उनकी बस एक झलक पाने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा था. सांसद मनोज तिवारी को बाबा बागेश्वर ने कार ड्राइव करने के लिए कहा. 

जिसके बाद मनोज तिवारी ने बाबा बागेश्वर का कार ड्राइव किया और कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच उन्हें होटल पनाश तक पहुंचाया. वहीं, इस दौरान दोनों ने सीट बेल्ट लगाई थी या नहीं, इसकी जांच की जाएगी. ट्रैफिक नियम तोड़ने को लेकर बाबा बागेश्वर को जुर्माना भरना पड़ सकता है. ये भी बता दें कि, आज भी तरेत पाली मठ में हनुमंत कथा सुनाई जाएगी. इससे पहले कल ही बाबा बागेश्वर ने अपने भक्तों का पर्चा निकाला था. पहले तो गर्मी और भीड़ बढ़ जाने के कारण दिव्य दरबार को रद्द कर दिया गया. लेकिन, भक्तों की इच्छा को देखते हुए बाबा बागेश्वर का दिव्य दरबार अचानक सजने लगा और बाबा पर्ची निकालने के लिए पहुंचे.   

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image