Daesh News

एक बार फिर बिहार पधारेंगे पंडित धीरेंद्र शास्त्री ! गयाजी में 4 अक्टूबर तक ठहरेंगे

बागेश्वर धाम सरकार बाबा धीरेंद्र शास्त्री एक बार फिर बिहार आने वाले हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, धीरेंद्र शास्त्री बिहार के गयाजी पहुंचेंगे. जहां बाबा बागेश्वर धाम सरकार के करीब सौ भक्त पंडित धीरेंद्र शास्त्री के निर्देशन में पिंडदान का कर्मकांड संपन्न करेंगे. सूत्रों की माने तो, पंडित धीरेंद्र शास्त्री अपने तीन दिवसीय गयाजी प्रवास पर आ रहे हैं. गया एयरपोर्ट से सीधे बोधगया के एक होटल में उनका आवासन स्थल होगा. 4 अक्टूबर तक बाबा बागेश्वर गया में रहेंगे. वहीं, उनके आगमन को लेकर कई अनुयायी गयाजी पहुंच गए हैं.    

बाबा बागेश्वर का नहीं होगा सार्वजनिक कार्यक्रम

गयाजी में बाबा बागेश्वर के आगमन को लेकर एक और खबर है कि, यहां पंडित धीरेंद्र शास्त्री का सार्वजनिक कार्यक्रम नहीं होगा. सूत्रों की माने तो, धीरेंद्र शास्त्री के सार्वजनिक कार्यक्रम की अनुमति प्रशासन से मांगी गई थी. लेकिन, प्रशासन की ओर से इसकी अनुमति नहीं मिल सकी. इसी कारण से उनका कोई सार्वजनिक कार्यक्रम नहीं है. प्रवासन स्थल पर ही उनकी मुलाकात अनुयायियों से होगी. वहीं, बाबा बागेश्वर के अनुयायियों के बीच उनके आगमन को लेकर खासा उत्साह भी देखा जा रहा है. 

पहली बार गयाजी पधारेंगे बाबा बागेश्वर 

बता दें कि, गयाजी मोक्ष और ज्ञान की धरती मानी जाती है. जहां पहली बार पंडित धीरेंद्र शास्त्री का आगमन होगा. बोधगया में इनका कोई सार्वजनिक कार्यक्रम नहीं है. इसके बावजूद उनके अनुयायी उनकी एक झलक पाने के लिए उत्साहित हैं. कई लोग सिर्फ उनकी एक झलक पाना चाहते हैं. अपने खास अनुयायियों को वह पितृपक्ष के महत्व की जानकारी देंगे. साथ ही साथ तर्पण आदि का विधान संपन्न भी कराएंगे.