Daesh NewsDarshAd

देश में मोदी लहर समाप्त, राहुल गांधी बनने वाले हैं PM : पप्पू यादव

News Image

बिहार के पूर्णिया लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ने वाले राजेश रंजन उर्फ़ पप्पू यादव ने दावा किया है कि देश में मोदी लहर समाप्त हो चुकी है और इस बार केंद्र में NDA की सरकार नहीं बन रही है. पप्पू यादव ने आगे कहा है कि इंडिया गठबंधन राहुल गांधी के चेहरे पर चुनाव लडे, इस बार राहुल गांधी ही PM बनने वाले हैं. रविवार को पत्रकारों से बात करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि राहुल गांधी की ताकत को पूरी दुनिया देख रही है. दुनिया में राहुल गांधी की चर्चा है. PM मोदी की वैल्यू घट गई है, वह जमीन से गायब हो गए हैं. बस देश में मोदी लहर समाप्त, राहुल गांधी PM बनने वाले हैं : पप्पू यादव 

कॉरपोरेट घरानों में बच गए हैं. बिहार में जो चुनाव बचे हैं, उससे पहले यहां राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और कांग्रेस के बड़े नेताओं को अधिक से अधिक यहां सभा करनी चाहिए.पप्पू यादव ने भाजपा पर जम्मू-कश्मीर में सेना के जवानों पर चुनाव के वक्त हमला करवाने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि जवानों के शहादत पर किसी भी राजनीति दल को राजनीति करने की इजाजत नहीं मिलनी चाहिए. केंद्र सरकार ने मैच फिक्सिंग कर लिया है. जब भी चुनाव आता है तो बड़ी घटना को अंजाम दिया जाता है, इससे प्रतीत होता है कि साजिश के तहत इस तरह की घटना को अंजाम दिया जाता है. पुलवामा का हमला भी चुनाव के वक्त किया गया था. 

वहीं पूर्णिया को लेकर पप्पू यादव न कहा कि उन्हें हराने के लिए क्या-क्या नहीं किया गया. यहां बड़े-बड़े लोगों ने कैंप किया. कोई गठबंधन नहीं रहा, विधायक, सांसद, प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री सभी लोग उन्हें हराने के लिए एकजुट हो गए, लेकिन देश को बचाने के लिए आम जनता को कांग्रेस को वोट देना चाहिए.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image