Daesh NewsDarshAd

PM Modi पर जबरदस्त भड़के Pappu Yadav, केंद्रीय रेल मंत्री से मांगा इस्तीफा

News Image

ओडिशा के बालासोर में हुए दर्दनाक रेल हादसे ने हर किसी को झकझोर दिया है. विपक्ष लगातार रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से इस्तीफे की मांग कर रही है. इस बीच जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है. पप्पू यादव ने रेल मंत्री से इस्तीफे की मांग करते हुए कहा कि, नैतिकता के आधार पर केंद्रीय रेल मंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए. साथ ही पप्पू यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि, केंद्र सरकार सरकारी पैसे से राम मंदिर का निर्माण करवा रही, जिसे रोक देना चाहिए. राम मंदिर का निर्माण सरकारी पैसे से ना कराकर जनता के सहयोग से कराना चाहिए ताकि लोगों की भावना राम मंदिर से जुड़ सके.

वहीं, दूसरी ओर 12 जून को होने वाले विपक्षी एकता महासम्मेलन की जानकारी देते हुए पप्पू यादव ने कहा है कि, नीतीश कुमार ने एक बेहतर कार्य करते हुए सभी विपक्ष को एकजुट करने का प्रयास किया है, जिसकी सराहना करनी चाहिए. आज हालात यह है कि केंद्र सरकार हिटलर का शासन चला रहा है, जिसे रोकने के लिए देश के सभी विपक्ष को एक होना पड़ेगा. वहीं, इस महासम्मेलन में राहुल गांधी के ना पहुंचने को लेकर पप्पू यादव ने कहा कि, कांग्रेस का कोई बड़ा नेता इस महासम्मेलन में जरूर शिरकत करेगा. 

वहीं, पप्पू यादव को इस महासम्मेलन का न्योता मिला है कि नहीं, इस सवाल का जवाब देते हुए पप्पू यादव ने कहा कि, वह एक मामूली नेता हैं और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और लालू यादव अगर इस सम्मेलन का आमंत्रण देते हैं तो वह उसे स्वीकार करेंगे. वहीं, हाल के दिनों में लालू प्रसाद यादव से हुए मुलाकात को लेकर जानकारी देते हुए पप्पू यादव ने कहा कि, लालू यादव उनके राजनीतिक गुरु हैं और पिछले दिनों हुए मुलाकात मामले को लेकर कई राजनीतिक चर्चाएं लालू प्रसाद यादव से हुई है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image