Daesh NewsDarshAd

पप्पू यादव ने मुस्लिम समुदाय के लोगों के साथ की बैठक, वक्फ बोर्ड कानून संशोधन को कहा गलत

News Image

राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ स्थित बिहार झारखंड उड़ीसा का हेडक्वार्टर इमारत सरिया में वक्फ बोर्ड कानून के संशोधन के विरोध में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने बैठक की. इस बैठक में पूर्णिया के निर्दलीय सांसद पप्पू यादव भी शामिल हुए. बैठक में शामिल होने पहुंचे पप्पू यादव ने केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा कि केंद्र सरकार पूरी तरह से तानाशाही हो चुकी है और खास तौर पर मुस्लिम और इस्लाम के विरुद्ध कार्रवाई कर रही है.  

पप्पू यादव ने आगे कहा कि वर्तमान सरकार के द्वारा वक्फ बोर्ड में जिस तरह से बदलाव किया जाने को लेकर संशोधन कानून लाया जा रहा है. यह सरासर गलत है. सरकार को महिलाओं की सुरक्षा युवाओं के रोजगार देश के किसान नौजवानों पर ध्यान देना चाहिए, ना कि किसी के धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाना चाहिए. वह चाहे हिंदू हो ईसाई हो या मुस्लिम हो. वक्फ बोर्ड कानून मुस्लिम और इस्लाम के द्वारा बनाया गया है इसे बदलना गलत है. 

पप्पू यादव यही नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि इस्लाम जिन चीजों को लाया उस कानून में वर्तमान सरकार बदलाव कर नफरत फैला रही हैं. उस पर राजनीति कर रहे हैं. यह गलत है संविधान इसकी इजाजत नहीं देता. आगे पप्पू यादव ने कहा कि इस्लाम जिन चीजों को लाया, उस कानून में वर्तमान सरकार बदलाव कर नफरत फैला रही हैं. उस पर राजनीति कर रही हैं, यह गलत है. संविधान इसकी इजाजत नहीं देता है. 

इसी मुद्दे को लेकर फुलवारी शरीफ में बैठक की गई. जिसमें बड़े बुजुर्ग मुस्लिम समाज के लोग शामिल हुए. इसके बाद मुंबई में भी बैठक होनी है. आगे पप्पू यादव ने कहा कि बैठक में शामिल होकर इस मुद्दे को बेहतर तरीके से मैं समझा और इस बैठक में जो भी बातें बताई गई. वह आने वाले बैठकों में चर्चा की जाएगी.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image