Daesh NewsDarshAd

पप्पू यादव का बड़ा बयान, 'बड़ी पार्टी हमेशा छोटी पार्टी के मछलियों को चाहती है निगलना'

News Image

हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष कुमार सुमन के इस्तीफे पर सियासत थमने का नाम नहीं ले रहा है. सत्ता पक्ष हो या विपक्ष एक के बाद एक प्रतिक्रिया देखने के लिए मिल रही है. इस बीच जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने भी संतोष कुमार सुमन के इस्तीफे पर बड़ा बयान दे दिया है. पप्पू यादव का कहना है कि, चुनाव के समय छोटी पार्टियों में ऐसे ही इस्तीफा का दौर शुरू हो जाता है. बड़ी पार्टी हमेशा छोटी पार्टी के मछलियों को निगलना चाहती है. ऐसे में लालू जी और नीतीश को चाहिए कि विपक्षी एकता बरकरार रखने के लिए सोच समझकर कार्य करें और छोटी पार्टियों को मिलाकर चलें तभी विपक्षी एकता मजबूत होगी.

इस दौरान पप्पू यादव ने यह भी कहा कि, हम खुद भी चाहते हैं की विपक्षी एकता हो. इसके साथ ही पप्पू यादव ने भाजपा पर बड़ा आरोप लगा दिया है. पप्पू यादव का साफ-साफ कहना है कि इन सब में भाजपा का हाथ है. भाजपा हमेशा रुपए का खेल करती है. इसके साथ ही इस दौरान पप्पू यादव ने खुल कर अपनी बातें कही. बता दें कि, पप्पू यादव देर रात सुपौल पहुंचे थे. जहां के छातापुर प्रखंड के रामपुर में उन्होंने मृतक विकास सहनी के परिजन से मुलाकात की. दरअसल, पिछले दिनों रामपुर के सिद्दीकी चौक के पास बदमाशों द्वारा स्थानीय एक युवक विकास कुमार सहनी की निर्मम हत्या कर कर दी गई थी. 

इस दौरान पप्पू यादव मृतक विकास सहनी के परिजन से मिलकर उन्हें सांत्वना दिया और कहा कि, इस घटना की स्पीडी ट्रायल के तहत कार्रवाई होनी चाहिए और जो भी दोषी है उन्हे दो से तीन महीने में सजा मिले. वहीं, उन्होंने मृतक के चचेरे भाई साजन सहनी को उचित सुरक्षा मुहैया कराने की मांग सरकार से की है. कहा कि, चूंकि इस हत्याकांड का एकलौता गवाह यही लड़का है लिहाजा इसकी सुरक्षा जरूरी है. प्रशासन को इसकी सुरक्षा बढ़ानी चाहिए. इस दौरान पप्पू यादव ने इस घटना के मामले में प्रेम प्रसंग की भी चर्चा की.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image