Daesh News

सगाई के बाद एक-दूजे की बांहों में दिखे परी-राघव, सोशल मीडिया पर फैंस लूटा रहे खूब प्यार

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने पॉलिटिशियन राघव चड्ढा के संग शनिवार शाम सगाई कर ली. जिसके बाद दोनों के सगाई के फोटोज सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहे हैं. दोनों सगाई करने के बाद बेहद ही खुश नजर आ रहे हैं और इसके साथ ही लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. दोनों एक-दूजे के बाहों में भी देखे जा रहे हैं. बता दें कि, परिणीति चोपड़ा के फैन्स रिंग सेरेमनी की तस्वीर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. वहीं, जब दोनों के सगाई के फोटोज सामने आये तो फैन्स उन पर खूब प्यार लूटा रहे हैं. इसके साथ ही दोनों के पास अब बधाइयों का तांता लग गया है. 

बता दें कि, परिणीति चोपड़ा ने अपनी सगाई में मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के द्वारा डिजाइन किया गया लहंगा पहना था. परिणीति चोपड़ा क्रीम कलर का लहंगे में थी तो वहीं राघव चड्ढा ने भी डिजाइनर पवन सचदेवा का डिजाइन किया हुआ क्रीम कलर का ड्रेस पहना था, जो दोनों को एक रॉयल लुक दे रहा था. बता दें कि, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई में उनके करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे. दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल, पंजाब के सीएम भगवंत मान, महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री शिवसेना यूबीटी के नेता आदित्य ठाकरे, मशहूर फैशन डिजाइन मनीष मल्होत्रा समेत अन्य मेहमानों की मौजूदगी में दिल्ली के कपूरथला हाउस में रिंग सेरेमनी हुई. 

वहीं, इस सेरेमनी में एक और खास मौजूद थीं जिसने सबका ध्यान आकर्षित किया और वह थी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा. विदेश से बहन की सगाई के लिए देश लौटी प्रियंका चोपड़ा साड़ी में बेहद ही खूबसूरत लग रही थी. उन्होंने स्टाइलिश प्लस ट्रेडिशनल लुक कैरी किया था. वहीं, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के रिंग सेरेमनी की फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई है. इसके साथ ही कई बॉलीवुड सेलेब्स हैं जो उन्हें बधाई दे रहे हैं, उनमें नेहा कक्कड़, भूमि पेडनेकर, कनिका कपूर, रणवीर सिंह, अनुष्का शर्मा, नेहा धूपिया, कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ अन्य सेलेब्स ने भी शामिल हैं

Scan and join

Description of image