Daesh NewsDarshAd

शादी के बंधन में बंधे परिणीति-राघव, माथे पर सिंदूर और हाथ में चूड़े के साथ फैंस का दिल जीता

News Image

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्डा शादी के बंधन में बंध गए. लीला पैलेस में शादी को लेकर शाही अंदाज में भव्य तैयारियां की गई थी. तमाम दिग्गज मेहमानों की मजूदगी में दोनों ने सात फेरे लिए. इस बीच शादी के बाद दोनों की एक तस्वीर भी सामने आई गई. जिसमें राघव चड्डा ब्लैक सूट में दिख रहे तो वहीं परिणीति चोपड़ा ने पिंक कलर की साड़ी पहनी हैं. इसके साथ ही माथे पर सिंदूर और हाथ में चूड़े के साथ उन्होंने सभी फैंस का दिल जीत लिया. फोटो वायरल होते ही दोनों के लिए बधाईयों का तांता लग गया है.    

परिणीति-राघव की रिसेप्शन फोटो वायरल

बता दें कि, शादी की पहली तस्वीर भी देर रात सामने आ गई है. इससे पहले राघव और और परिणीति की रिसेप्शन पार्टी की फर्स्ट फोटो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई. इसमें वह परिणीति ने राघव के नाम का सिंदूर लगाया हुआ है. गले में मंगलसूत्र, हाथों में पिंक चूड़ा और मेहंदी दिख रही है. ब्लैक सूट-बूट में राघव काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं. इसी के साथ राघव की बारात का भी एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह ऑफ व्हाइट शेरवानी और पगड़ी में दिख रहे हैं. 

पार्टी का वीडियो खूब हो रहा वायरल

24 सितंबर को शादी से एक दिन पहले परिणीति और राघव ने गेस्ट्स के लिए पार्टी रखी थी. इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में परिणीति सिल्वर ड्रेस में और राघव ब्लैक सूट में नजर आ रहे हैं. दोनों के बीच बातचीत होती दिख रही है. फोटोशूट भी दोनों करवाते नजर आ रहे हैं.  

ब्लैक एंड व्हाइट थी पार्टी की थीम  

परिणीति-रागव शादी के बंधन में बंध चुके हैं. रात में पार्टी रखी गई है, जिसमें हर कोई दोनों की खुशियों में शामिल होगा. पार्टी की थीम ब्लैक एंड व्हाइट रखी गई है. हालांकि, पार्टी का अबतक न तो कोई वीडियो और न ही फोटो सामने आया है. फैन्स बसेब्री से इंतजार कर रहे हैं कि कब दोनों अपनी शादी की फोटोज पोस्ट करेंगे.  

विंटेज कार में हुई परिणीति की की विदाई

राघव अपनी दुल्हनिया को लेकर विंटेज कार में गए. कहा जा रहा है कि विदाई के दौरान परिणीति काफी इमोशनल हो गई थीं. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image