Daesh News

उदयपुर में परिणीति-राघव का ग्रैंड वेलकम, बड़े पोस्टर की तस्वीर आई सामने

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप पार्टी के नेता राघव चड्डा इन दिनों खूब सुर्खियों में छाए हुए हैं. दरअसल, 24 सितम्बर को परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा एक-दूजे के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. जिसकी तैयारियां जोरों-शोरों पर है. शादी के फंक्शंस पहले ही शुरू हो चुके हैं. इस बीच आज ही दोनों उदयपुर पहुंचे हैं. जहां वे सात फेरे लेंगे. वहीं, उदयपुर में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्डा के ग्रैंड वेलकम के लिए शानदार तैयारी की गई है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म इन्स्टाग्राम पर खूब शेयर किया जा रहा है. 

फुल पंजाबी अंदाज में वेलकम की तैयारी 

इस बीच फैंस को भी दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार है. अब कुछ ही दिनों में ये कपल शादी के बंधन में बंधने वाला है. परिणीति और राघव का उदयपुर में ग्रैंड वेलकम किया गया. उनके स्वागत के लिए जो कुछ भी तैयारियां की गई थी, उसका वीडियो सामने आया था. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, उनके नाम का बड़ा सा पोस्टर लगाया है. जिसपर लिखा है वेलकम टू उदयपुर परिणीति एंड राघव. इसके अलावा वेन्यू पर लोग बैंड-बाजे और ढोल के साथ उनका इंतजार करे हैं. फुल पंजाबी स्टाइल में ये वेलकम किया गया.

इससे पहले परिणीति-राघव दिल्ली एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट  

वहीं, उदयपुर रवाना होने से पहले शुक्रवार की सुबह परिणीति और राघव अपनी फैमिली के साथ दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे. इस दौरान परिणीति एक दम सिंपल कैजुअल लुक में नजर आई. उन्होंने रेड कलर का जंपसूट पहना हुआ था. वहीं राघव के लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक कलर की फुल स्लीवर्स टी-शर्ट के साथ डेनिम किया था. बता दें कि, परिणीति और राघव की शादी के फंक्शव दिल्ली में ही शुरू हो गए थे. हाल ही में सूफी नाइट रखी गई थी. जिसमें फैमिली मेंबर्स शामिल हुए थे.