Daesh News

राघव संग ठुमके लगाते मंडप तक पहुंची परिणीति, क्यूट से वीडियो पर खूब प्यार लुटा रहे फैंस

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्डा ने 24 सितम्बर को एक-दूजे के साथ सात फेरे लिए. हमेशा के लिए दोनों एक-दूसरे के हो गए. दोनों की शादी को पूरी तरह प्राइवेट रखा गया था. जिसके बाद फैंस उनके ग्रैंड वेडिंग के फोटोज वायरल होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. परिणीति की शादी के फोटोज तो सामने आ गए लेकिन इसके साथ-साथ कुछ क्यूट वीडियोज भी सामने आये हैं, जिस पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे है. धीरे-धीरे शादी के रस्मों से जुड़े वीडियोज अब रिवील हो रहे हैं. वहीं, एक दोनों का एक क्यूट सा वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा. 

ठुमका लगाते मंडप तक पहुंची परिणीति 

एक वीडियो में राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा को साथ में मंडप की तरफ जाते देखा जा सकता है. बैकग्राउंड में शहनाई सॉन्ग बज रहा है और परिणीति चोपड़ा अपने दूल्हे राजा के साथ गाने की बीट्स पर ठुमकते हुए मंडप की तरफ बढ़ रही हैं. राघव चड्ढा के चेहरे पर भी एक प्यारी सी मुस्कान है जो सबका दिल जीत रही है. उन्होंने हाथ में एक ट्रांसपेरेंट छाता थामा हुआ है और डेकोरेशन तो कमाल की है ही.

वीडियो पर खूब प्यार लुटा रहे फैंस 

इस वीडियो को देखकर हर कोई बस मुस्कुराता रह जा रहा है. एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, "बहुत प्यारा और ऑरिजनल." दिखावा ना करने और शादी के दौरान तस्वीरें खिंचवाते हुए रियल रहने के लिए लोग राघव-परिणीति की तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि, उदयपुर के 'द लीला पैलेस' में राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी हुई है और इस ग्रैंड वेडिंग में बॉलीवुड और राजनीति जगत के कई दिग्गज शरीक हुए.

Scan and join

Description of image