Daesh NewsDarshAd

2024 के लोकसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी ने इस बार 400 पर का नारा दिया है जिसको देखते हुए झारखंड मुक्ति मोर्चा ने बीजेपी को 2024 के लोकसभा चुनाव में मुंह की खानी पड़ेगी और इंडिया गठबंधन की सरकार देश में अपना परचम लहराएगी.....

News Image

2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारियां चल रही है इसी बीच चुनाव को देखते हुए बीजेपी ने इस बार 400 पार आंकड़े का नारा दिया है जिस पर झारखंड मुक्ति मोर्चा के वरिष्ठ नेता सुप्रियो भट्टाचार्य ने बीजेपी पर पलटवार करते हुए कहा कि देश में जो हालात है और जो संघर्ष चल रहा हैं उस वक्त में यदि भाजपा ऐसा कह रही है तो उसके पीछे कहीं ना कहीं कोई स्पष्ट सोच है और वो है लोकतंत्र को समाप्त करना।

2022 में उच्च न्यायालय के सर्वोच्च विचार पति ने भरी सभा में कहा था कि लोकतंत्र की हत्या हो रही है और कहीं न कहीं परोक्ष रूप से भाजपा लोकतंत्र का हत्यारा है। इन्होंने महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, कर्नाटक, बिहार और अब झारखंड में लोकतंत्र की हत्या की है।

भट्टाचार्य ने कहा कि प्रधानमंत्री सांसद में और सुप्रीम कोर्ट अपने कक्ष में कहती हैं कि चुनाव मात्र अवसर होगा, नतीजा तय है। इससे उनका आशा बहुत स्पष्ट पता चलता है। क्या यही लोकतंत्र बचा है? इन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी को लेकर कहा की अब यदि हम अपनी फरियाद लेकर न्यायालय में जायेंगे तो भाजपा के लोग हमें फांसी पर लटका देंगे क्योंकि जल्लाद का जो काम होता है वो अब भाजपा कर रही है।

प्रधानमंत्री तो सपना देखते रह गए और पश्चिम बंगाल, बिहार में गठबंधन सिंगल डिजिट में रह गए और अब झारखंड में भी सिंगल डिजिट में ही रह जायेंगे। बीजेपी को 2024 के लोकसभा चुनाव में मुंह की खानी पड़ेगी और इंडिया गठबंधन की सरकार देश में अपना परचम लहराएगी।

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image