Daesh NewsDarshAd

पशुपति पारस का बयान चिराग नहीं पूछते है

News Image

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी विश्व के सबसे सम्मान नेताओं में माने जाते हैं। उनके नेतृत्व में  10 वर्ष में देश का बहुत विकास हुआ है। समाज में दलित और गरीब जाति के लोगों के  लिए प्रधानमंत्री ने काफी काम किया।

आज के लोकसभा का जो चुनाव हो रहा है प्रधानमंत्री का नेतृत्व में चुनाव हो रहा है। पशुपतिनाथ कुमार पारस का दावा है कि 70% देश की आबादी प्रधानमंत्री पर विश्वास कर रहा है और हमारे पार्टी देश और बिहार प्रदेश स्तर पर एनडीए को मजबूत करने में लगा है।

देश के युवाओं को सरकारी नौकरी की जरूरत है। केंद्र की सरकार ने युवाओं को नौकरी दिया है और आगे भी दिया जाएगा। एक साथ सभी को नौकरी देना संभव नहीं तीसरी बार जब प्रधानमंत्री चुन के आएंगे देश में जितने बेरोजगार हैं तो हम लोग उनको नौकरी अधिक से अधिक देने का काम करेंगे।

पशुपति कुमार पारस ने हाजीपुर में चिराग पासवान के लिए चुनाव प्रचार किए जाने पर कहा कि हाजीपुर चुनाव प्रचार में मेरी आवश्यकता होगी तो जायेगें। जहां भी मेरी जरूरत होगी मुझे जहां बुलाया जाएगा वहां जाऊंगा। हाजीपुर में भी मेरी जरूरत होगी तो वहां बुलाया जाएगा तो मैं जाऊंगा। अभी तक चिराग पासवान ने उनका चुनाव प्रचार करने के लिए नहीं कहा है।

चिराग के इच्छा पर है मुझे बुलाएंगे कि नहीं मेरा जो कर्तव्य मुझे बुलाया जाएगा आमंत्रण दिया जाएगा तो निश्चित रूप से जाऊंगा। नामांकन करने के समय में मुझे नहीं बुलाया गया था। चिराग पासवान इधर से भी कई बार आते जाते हैं अगर दिमाग में होता के चाचा से आशीर्वाद चाहिए तो मुझे मिल सकते थे। चिराग पासवान ने मुझे एक कॉल भी नहीं किया था। मैं जो कह रहा हूं वही सही है। चिराग पासवान आते जाते हैं तो उनका कहना चाहिए था चाचा चलिए नामांकन दाखिल करने के लिए तो मैं जरूर जाता।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 12 तारीख को 6 बजे शाम में रोड शो होगा हमारे पार्टी के बड़े से बड़े नेता इसमें शामिल होंगे।

पशुपति कुमार पारस ने कहा कि हमारी पार्टी का संगठन पूरे देश में हम लोग आसानी से 47 वर्ष पूर्व से राजनीति करते हैं। जहां रहते हैं वहीं रहते हैं हम जहां भी रहेंगे NDA में साथ रहेंगे। राज्य में NDA के उम्मीदवारों से बात कर गया हूं। जहां भी जिनको मदद की जरूरत होती है उनकी पार्टी के कार्यकर्ता उनके पक्ष में खड़ा है। पशुपति कुमार पारस ने कहा कि

चिराग मेरा भतीजा है छोटा है तो वह हमसे बात करेगा कि मैं उससे बात करूंगा कुमार प्यासे के पास नहीं जाता बल्कि प्यासा कुआं के पास आएगा। जहां-जहां मोदी जी का प्रधानमंत्री का कार्यक्रम हुआ मैं वहां गया।

आरएलजीपी के प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस राज ने कहा कि एनडीए का जहां भी प्रत्याशी हमारे हैं सभी जगह जा रहे हैं सभी जगह प्रचार प्रसार कर रहे हैं सभी जगह हम लोग जा रहे हैं और उम्मीदवारों को जीतने का काम कर हम लोग इस बार 40 से 40 सीट जीते हैं। 400 पर का लक्ष्य उसे हम बहुत अच्छी तरीके से पार करने वाले है

चिराग पासवान प्रथम करते हुए प्रिंस राज ने कहा कि इनको जो अनुभव मिला इस बार टिकट बांटने का जो तरीका था जिस तरीके से टिकट को बेचा गया नहीं बेचा गया जब उन्होंने प्रत्याशियों को घोषणा किया उसके बाद उन्हें का पार्टी के 22 लोगों ने इस्तीफा दे दिया। हम लोग गठबंधन धर्म का पालन कर रहे हैं। हमारे नेता प्रधानमंत्री जी हैं। हम लोगों ने खगड़िया में वोट डाला है।जब तक रामविलास पासवान के पार्टी तब तक इसको हिम्मत नहीं है।

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image