Daesh NewsDarshAd

योग करते-करते बिगड़ी पशुपति पारस की तबीयत, कमर दर्द से हैं परेशान

News Image

आज 9वें अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर पूरे राज्य के जिलों में भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इसी क्रम में हाजीपुर में केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस भी योग दिवस के कार्यक्रम में शरीक हुए लेकिन योग करते-करते अचानक तबीयत खराब हो गई. आनन-फानन में वहां मौजूद लोगों के द्वारा उन्हें उठाकर सोफे पर बैठाया गया. बता दें कि, हाजीपुर के कौनहारा घाट पर अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस का आयोजन किया गया था. इस मौके पर वैशाली जिले के प्रशासनिक पदाधिकारी कार्यक्रम में शामिल हुए थे. इसी दौरान योग करते समय केंद्रीय मंत्री की तबीयत बिगड़ गई.

केंद्रीय मंत्री ने अपने POS को इशारा कर अपने पास बुलाया और उठाने का इशारा किया. वहीं, उठाने के लिए वैशाली DDC, POS ने उठाकर सोफा सेट पर बैठा दिया. तब जाकर केंद्रीय मंत्री को कुछ आराम महसूस किया. केंद्रीय मंत्री ने बताया कि, पिछले दिनों मुजफ्फरपुर जाने के दौरान उनकी गाड़ी गड्ढे में डुलुक गई थी जिसके कारण से उन्हें कमर में दर्द हो गया है. नस में भी दिक्कत हुई है. इसलिए मैं अधिक देर तक नहीं बैठ पाया. 

आगे उन्होंने यह भी कहा कि, डॉक्टर से इलाज करा रहे हैं. इसके साथ ही दिल्ली जाकर एम्स में दिखवाने की बात कही. बता दें कि, इस दौरान केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने नमामि गंगे की ओर से बने घाट का भी निरीक्षण किया. साथ ही कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. इसके बाद पशुपति पारस पटना के लिए निकल गए. यह भी बता दें कि, पूरे जिले में आज अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया जा रहा है. विभिन्न जगहों पर कार्यक्रम किया जा रहा है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image